दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

कांग्रेस ने जारी किया Whatsapp नंबर, नेताओं को दिया टारगेट

दिल्ली कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव में लोगों तक पहुंच बनाने के लिए व्हाट्सएप नंबर जारी किया है. वहीं इस नंबर के जरिए कांग्रेस अपने मेनिफेस्टो की जानकारी उन तक पहुंचाएगी.

By

Published : Jan 7, 2020, 7:49 PM IST

delhi Congress
कांग्रेस पार्टी

नई दिल्ली: राजधानी में विधानसभा चुनाव की तारीखें तय हो चुकी हैं. आठ फरवरी को दिल्ली में चुनाव होना है. ऐसे में दिल्ली कांग्रेस कमेटी अपने प्रचार प्रसार को आम जनता तक लेकर पहुंच रही है. अहम बात यह है कि कांग्रेस ने जनता को जोड़ने के लिए एक व्हाट्सएप नंबर जारी किया है. इसके जरिए अपने मेनिफेस्टो की जानकारी उन तक पहुंचाएगी.

कांग्रेस ने जारी किया Whatsapp नंबर
व्हाट्सएप नंबर के जरिए मेनिफेस्टो का करेगी प्रचार
आपको बता दें कि कांग्रेस विधानसभा चुनाव में लोगों तक पहुंचने के लिए व्हाट्सएप नंबर 70968 60528 जारी किया है. इसमें पार्टी की तरफ से कहा गया है कि आप इस नंबर को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड कीजिए. जिसके जरिए हम अपनी बात और अपने मेनिफेस्टो की जानकारी आप तक पहुंचाएंगे.अहम बात यह है कि दिल्ली कांग्रेस कमेटी इस नंबर में फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम की पोस्ट भी करेगी. जिससे लोग वीडियो के माध्यम से भी मेनिफेस्टो को जान सकें.


जिला अध्यक्ष को दिए गए टारगेट
गौर करने वाली बात यह भी है कि दिल्ली कांग्रेस कमेटी ने हाल ही में दिल्ली सरकार के खिलाफ पोस्टमार्टम रिपोर्ट पेश की थी. जिस तरीके से आम आदमी पार्टी अपने रिपोर्ट कार्ड आम जनता तक घर-घर पहुंचा रही है. तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस कमेटी केजरीवाल सरकार की नाकामियों का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आम जनता तक पहुंचाएगी. इतना ही नहीं अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने सभी विधानसभा जिला अध्यक्षों को यह टारगेट दिया है कि आप जल्द से जल्द इन पोस्टमार्टम रिपोर्ट को जनता तक पहुंचाएं और इसकी जानकारी दफ्तर में दें.

जनता तक पहुंचने की कोशिश
देखने वाली बात होगी कि दिल्ली कांग्रेस कमेटी आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सोशल मीडिया और ग्राउंड तक पहुंच कर आम जनता से सामंजस्य बांधने की कोशिश कर रही है, उसके बाद पार्टी को कितना साथ आम जनता का मिल पाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details