दिल्ली

delhi

कुल्लू की पार्वती नदी में डूबा दिल्ली का युवक, पुलिस ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन

कुल्लू की मणिकर्ण घाटी में दिल्ली का एक पर्यटक पार्वती नदी में बह गया. पुलिस की टीम पार्वती नदी के किनारों पर युवक की तलाश कर रही है. पुलिस युवकी की तलाश में बचाव दल की सहायता भी ले रही है.

By

Published : Feb 15, 2021, 10:04 AM IST

Published : Feb 15, 2021, 10:04 AM IST

boy drowned in parvati river
नदी में डूबा युवक

नई दिल्ली/कुल्लू:मणिकर्ण घाटी की पार्वती नदी दिल्ली के 20 वर्षीय युवक के लिए काल बन गई. घाटी के गलू पुल के पास दिल्ली से आया पर्यटक पार्वती नदी में बह गया. लापता युवक की तलाश के लिए पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू दिया है.

युवक के सर्च ऑपरेशन में जुटी है पुलिस

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मणिकर्ण के गलू पुल के पास दिल्ली का 20 वर्षीय पर्यटक पार्वती नदी में डूब गया है. लापता युवक की तलाश के लिए पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.डूबने वाले युवक की पहचान रोहित, पुत्र महिंद्र, निवासी हाउस नंबर 182, गली नंबर 22, छतरपुर एनक्लेव पार्ट 2, नई दिल्ली के रूप में हुई है.

रोहित को डूबने से नहीं बचा पाए दोस्त

रोहित अपने दोस्तों के साथ 12 फरवरी को दिल्ली से आया था. 13 फरवरी को सभी दोस्त कसोल पहुंचे थे. 14 फरवरी को सभी घूमने के लिए मणिकर्ण पहुंचे. रविवार करीब पौने एक बजे रोहित पार्वती नदी के किनारे बड़े पत्थर पर अपने दोस्तों के साथ बैठा था. इसी बीच रोहित का संतुलन बिगड़ गया और वह पार्वती नदी में गिर गया. पानी का प्रवाह और नदी गहरी होने के कारण दोस्त रोहित को नहीं बचा पाए.

पर्यटकों के साथ अकसर होते हैं हादसे

गौर करने की बात है कि इससे पहले भी पार्वती नदी में पर्यटकों के साथ ऐसे हादसे होते रहे हैं. मणिकर्ण पुलिस चौकी घटना स्थल से नजदीक है, बावजूद इसके पुलिस इस खतरनाक प्वाइंट पर पर्यटकों को आने से नहीं रोकती है. पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने कहा कि पार्वती में डूबे पर्यटक की तलाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details