दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

अरविंद केजरीवाल सरकार चलाते हैं या मैरिज ब्यूरो: आदेश गुप्ता

दिल्ली सरकार ने जॉब पोर्टल लांच किया था और पिछले सप्ताह ही दिल्ली के श्रम मंत्री गोपाल राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि अभी तक 10 लाख से अधिक बेरोजगारों ने जॉब के लिए पंजीकृत कराया गया है. जिसको लेकर आदेश गुप्ता ने दिल्ली सरकार पर निशाना साधा है.

By

Published : Aug 10, 2020, 4:21 PM IST

Delhi government job portal a scam - Adesh Gupta
दिल्ली सरकार का जॉब पोर्टल एक घोटाला- आदेश गुप्ता

नई दिल्ली: दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने केजरीवाल सरकार पर जॉब पोर्टल के जरिए युवाओं को रोजगार प्रदान करने को धोखा करार दिया है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार सिर्फ बेरोजगारों की आंखों में धूल झोंक रही है. आदेश गुप्ता ने मुख्यमंत्री से यह भी पूछा कि वे सरकार चलाते हैं या मैरिज ब्यूरो या फिर प्रॉपर्टी डीलिंग का काम कर रहे हैं.

दिल्ली सरकार का जॉब पोर्टल एक घोटाला- आदेश गुप्ता

पोर्टल बनाने में 34 करोड़ खर्च नौकरी मिली 334 को

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि पिछली बार जब जॉब पोर्टल दिल्ली सरकार ने शुरू किया था तब 34 करोड़ रुपये खर्च किए हैं. उससे सिर्फ 334 लोगों को नौकरी मिली. सरकार इसका हिसाब दे. यह घोटाला नहीं तो और क्या है?

पोर्टल पर अश्लीलता परोसने का आरोप

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि केजरीवाल बोले कि दिल्ली सरकार है या प्रॉपर्टी डीलर की दुकान जो करोड़ों खर्च कर चंद नौकरी देती है. दिल्ली जॉब पोर्टल में जिस तरह के अश्लील विज्ञापन लगाए जाते हैं. उस पर भी आपत्ति जताते हुए दिल्ली बीजेपी ने पुलिस कमिश्नर से शिकायत करने की बात कही है. प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि अपने सभी फेल मॉडल को केजरीवाल सरकार द्वारा लागू करने में माहिर है. मैरिज ब्यूरो की तरह सरकार काम कर रही है. जॉब पोर्टल पर अश्लीलता परोसी जा रही है सरकार बताएं.

चंद योजनाओं को परोसना सरकार की विफलता

आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार की विफलता इसी बात से साबित होता है कि वह अपनी चंद योजनाओं को कुछ-कुछ महीने बाद दोबारा रिपीट करते रहती है. जैसे मेले में बाइस्कोप दिखाने वाला अपनी तस्वीरों को दिखाकर गुमराह करता है. केजरीवाल सरकार उसी तर्ज पर दिल्ली की जनता के साथ धोखा कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details