दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली विधानसभा चुनाव: भाजपा कार्यालय में बनेगा हाईटेक वॉर रूम

दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के संकल्प को सिद्ध करने के लिए बुधवार को प्रदेश कार्यालय पर विधानसभा चुनाव कार्यालय का भूमि पूजन किया जाएगा. इसकी शुरुआत विधिवत हवन पूजन के साथ होगी.

By

Published : Oct 29, 2019, 9:13 PM IST

delhi assembly election 2020 bjp set up a war room in delhi office

नई दिल्ली:हरियाणा-महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव संपन्न होने के बाद पार्टी के दिशा-निर्देश पर दिल्ली भाजपा ने आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी है. बुधवार को इसकी शुरुआत पंडित पंत मार्ग स्थित प्रदेश भाजपा कार्यालय में विधानसभा चुनाव के लिए अलग से वार रूम बनाने के साथ होगा.

भाजपा कार्यालय में बनेगा हाईटेक वॉर रूम

कल होगा भूमिपूजन

दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के संकल्प को सिद्ध करने के लिए बुधवार को प्रदेश कार्यालय पर विधानसभा चुनाव कार्यालय का भूमि पूजन किया जाएगा. इसकी शुरुआत विधिवत हवन पूजन के साथ होगी. प्रदेश कार्यालय में बनाये जा रहे दिल्ली विधानसभा चुनाव कार्यालय से दिल्ली की सभी 70 सीटों के चुनाव की तैयारियों पर कड़ी नजर रखी जाएगी. प्रदेश कार्यालय में आधुनिक तरीके से कंट्रोल रूम, सोशल मीडिया एवं मीडिया के वॉर रुम बनाए जाएंगे. पार्टी कार्यालय के अंदर अलग पोर्ट केबिन आदि के जरिए विभिन्न व्यवस्थाओं से जुड़े अलग-अलग दफ्तर एवं मीटिंग रूम बनाए जाएंगे.

बीजेपी का चुनाव चिन्ह

कई वरिष्ठ नेता रहेंगे मौजूद

विधानसभा चुनाव कार्यालय के भूमि पूजन के दौरान पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू, दिल्ली चुनाव प्रभारी हरदीप सिंह पुरी, प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, संगठन महामंत्री सिद्धार्थन समेत तमाम पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित होंगे. विधानसभा चुनाव कार्यालय के भूमि पूजन को लेकर मंगलवार को जोर-शोर से तैयारी शुरू हो गई. भूमि पूजन विधि व तरीके से होगा और इस जगह से दिल्ली प्रदेश में चुनाव की सभी तैयारियों की सुचारू व्यवस्था की जाएगी. चुनावी रैली रोड शो सहित अन्य चुनावी कार्यों की जिम्मेदारी संभालने वाले नेताओं के लिए भी अलग से कमरे बनेंगे.

तैयारियां अंतिम चरण में
बता दें कि दिल्ली की सत्ता से 22 वर्ष से अधिक समय से दूर रहने वाली भाजपा का अंतिम लक्ष्य दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों पर विजय हासिल कर दिल्ली को मजबूत सरकार के साथ एक कुशल मुख्यमंत्री देना है. इसी कड़ी में चुनाव कार्यालय को तैयार करने का काम बुधवार से शुरू कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details