दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

कोरोना वायरस के अब तक RML में 30 केस, 16 की आई नेगेटिव रिपोर्ट

डॉ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल में बाकी बचे 14 मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में रखकर डॉक्टरों की टीम लगातार ट्रीटमेंट दे रही है. पूरी एहतियात के साथ उनको उपचार दिया जा रहा है. अस्पताल के सभी डॉक्टर कोरोना वायरस के चलते पूरी एहतियात बरत रहे हैं.

By

Published : Feb 9, 2020, 4:57 PM IST

16 negative reports in corona virus
कोरोना वायरस में 16 की आई नेगेटिव रिपोर्ट

नई दिल्ली: चीन में फैले कोरोना वायरस का असर जहां देश के अलग-अलग राज्यों में देखने को मिला तो वहीं दूसरी ओर राजधानी दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में अब तक 30 नए मामले सामने आ चुके हैं. हालांकि अभी इनमें से कई केस की रिपोर्ट जो सामने आई है वह सेम्पल निगेटिव हैं.

कोरोना वायरस में 16 की आई नेगेटिव रिपोर्ट



16 केस की आई है रिपोर्ट 14 केस की रिपोर्ट है बाकी
आपको बता दें कि डॉ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल में अब तक 30 केस के सामने आए थे, जिसमें कि 16 की रिपोर्ट सामने आ चुकी है. हालांकि बाकी 14 बचे केस में अभी रिपोर्ट आना बाकी है.और 16 केस की सैंपल आए हैं, वह सभी नेगेटिव पाए गए हैं. जिसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. बाकी बचे सैंपल की जांच के लिए पुणे सैंपल भेजे गए हैं और उनकी रिपोर्ट आने के बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा कि आखिर में सैंपल नेगेटिव हैं या पॉजिटिव.



14 मरीज को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया
अहम बात यह है कि डॉ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल में बाकी बचे 14 मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में रखकर डॉक्टरों की टीम लगातार ट्रीटमेंट दे रही है. पूरी एहतियात के साथ उनको उपचार दिया जा रहा है. अस्पताल के सभी डॉक्टर कोरोना वायरस के चलते पूरी एहतियात बरत रहे हैं.



फिलहाल देखने वाली बात होगी कि जिस तरीके से कोरोना वायरस के अभी 14 केस आरएमएल अस्पताल में है, उनकी रिपोर्ट आने के बाद सामने आकर निकलता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details