दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

पर्यटन मंत्रालय की सुरक्षा में तैनात सिपाही ने की आत्महत्या, रेप केस में था आरोपी

पर्यटन मंत्रालय की सुरक्षा में तैनात सचिवालय सुरक्षा फोर्स के एक सिपाही ने आत्महत्या कर ली. एक महिला ने उसके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया था, जिसके चलते वो काफी परेशान था.

By

Published : Mar 15, 2020, 3:50 AM IST

Updated : Mar 15, 2020, 7:07 AM IST

soldier committed suicide
सिपाही ने की आत्महत्या

नई दिल्ली:शनिवार की देर शाम सचिवालय सुरक्षा फोर्स के एक सिपाही ने आत्महत्या कर ली. पुलिस सूत्रों के मुताबिक शाम 7 बजे पुलिस को सूचना मिली कि पर्यटन मंत्रालय में तैनात एक सिपाही ने आत्महत्या कर ली है.

जब पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो शव को फंदे से लटकता हुआ पाया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए राम मनोहर लोहिया अस्पताल भेजा दिया गया है.

मानसिक तनाव से था परेशान

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि फांसी लगाने वाले सिपाही की पहचान आशीष मलिक के रूप में की गई है, जिसकी उम्र 26 वर्ष थी. वो पिछले कुछ दिनों से परेशान चल रहा था, क्योंकि एक महिला ने उसके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया था. इसी मामले को लेकर वो परेशान था और शनिवार देर शाम उसने उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

मौके पर मिला सुसाइड नोट

पूरे मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि छानबीन के दौरान दिल्ली पुलिस को मौके से एक डायरी मिली है, जिसमें इस बात का उल्लेख है कि सिपाही आशीष मलिक पिछले कुछ दिनों से परेशान चल रहा था.

Last Updated : Mar 15, 2020, 7:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details