दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi Election 2020: दिल्ली में भी साथ आ सकते हैं BJP-JJP

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए जननायक जनता पार्टी के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ने के संकेत दिए हैं. दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होगा और 11 फरवरी को नतीजे आएंगे.

By

Published : Jan 13, 2020, 3:25 PM IST

Updated : Jan 13, 2020, 4:45 PM IST

cm manohar lal khattar said bjp may do alliance with jjp in delhi assembly election
Delhi Election 2020: दिल्ली में भी साथ आ सकते जेजेपी-बीजेपी

नई दिल्ली/चंडीगढ़: दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर हरियाणा में भी राजनीति तेज है. जननायक जनता पार्टी के दिल्ली में चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद से मुकाबला और दिलचस्प होने वाला है.

मनोहर लाल खट्टर

जेजेपी के साथ गठबंधन के संकेत
इसको लेकर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने दिल्ली में जेजेपी के साथ गठबंधन के संकेत दिए हैं. सीएम ने कहा कि मेरी राय में दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को सत्ता से दूर रखने में जननायक जनता पार्टी का सहयोग लिया जाएगा. सीएम ने आगे कहा कि दिल्ली में बीजेपी की चुनाव लड़ने की पूरी तैयारी है. अभी 17 विधानसभा सीटें हमारे जिम्मे आई हैं जहां हमारे तमाम नेता प्रचार प्रसार कर रहे हैं. जेजेपी ने भी कहा है कि वह अपनी ताकत से चुनाव लड़ेंगे.

केंद्रीय नेतृत्व से बातचीत
जेजेपी की केंद्रीय नेतृत्व से दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर बातचीत हुई है. हम चाहेंगे कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को अलग करके सत्ता हासिल करें. इसमें जननायक जनता पार्टी का सहयोग रहेगा ऐसा मेरा मानना है.

लोहड़ी की बधाई
वहीं बीजेपी हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष चुनाव पर मुख्यमंत्री ने कहा कि फरवरी के पहले सप्ताह तक समय लग ही जाएगा. अभी मंडल और जिला लेवल पर चुनाव चल रहे हैं. ऐसा लगता है कि 15 फरवरी तक हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव हो जाना चाहिए. मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने इस दौरान प्रदेशवासियों को लोहड़ी की बधाई भी दी और कहा कि हमारी सरकार की दूसरे टर्म की यह पहली लोहड़ी है. तमाम प्रदेशवासियों को लोहड़ी की बधाई.

Last Updated : Jan 13, 2020, 4:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details