दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

CM केजरीवाल को फिर मिली जान से मारने की धमकी, सवालों के घेरे में दिल्ली पुलिस

अरविंद केजरीवाल को फिर जान से मारने की धमकी मिली है. एक ही E-mail से दूसरा मेल भी आया है. साइबर सेल मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Aug 2, 2019, 5:14 PM IST

केजरीवाल को फिर मिली जान से मारने की धमकी etv bharat

नई दिल्ली: राजधानी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है. यह धमकी ईमेल के माध्यम से भेजी गई है. हैरानी की बात यह है कि एक ही ईमेल से सप्ताह में दो बार मेल भेजा गया है. मामले की गंभीरता को देखते साइबर सेल मामले की जांच कर रही है.

केजरीवाल को फिर मिली जान से मारने की धमकी

पहला मेल बीते 25 जुलाई को आया
साइबर सेल के सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी का पहला मेल बीते 25 जुलाई को आया था. तब इस मामले की शिकायत लोकल पुलिस से की गई थी.
मामले की छानबीन शुरू ही हुई थी कि इसी बीच 30 जुलाई को उन्हें एक बार फिर इसी ईमेल आईडी से धमकी भरा मेल आया. इस मेल में भी उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी, जिसके बाद पूरे मामले से पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक को अवगत कराया गया. उन्होंने पूरे मामले की जांच साइबर सेल को सौंप दी है. हालांकि अभी तक पुलिस आरोपी तक नहीं पहुंच पाई है.

गूगल से मांगी गई है मदद
मामला मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से जुड़ा होने के चलते दिल्ली पुलिस की साइबर सेल से बड़ी गंभीरता से इसकी जांच कर रही है. उन्होंने इस मामले में गूगल से मदद मांगी है और यह जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है कि किसने यह मेल भेजा है.
पुलिस का कहना है इस बाबत आईटी एक्ट और धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है और जल्द ही आरोपी को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

मुख्यमंत्री की सुरक्षा है मजबूत
दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं. ई-मेल के बाद खासतौर पर दिल्ली पुलिस को अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए हैं.
इसके अलावा सार्वजनिक स्थल पर होने वाले मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को भी लेकर सुरक्षा व्यवस्था पर खास ध्यान रखने के निर्देश दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details