दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

कोविड-19ः कनॉट प्लेस में सन्नाटा, बिना जांच अंदर आने पर रोक

लॉकडाउन के मद्देनज कनॉट प्लेस में भी पूरी मार्केट, मेट्रो स्टेशन, सेंट्रल पार्क आदि बंद रखे गए हैं. यहां पर लोगों की आवाजाही ना के बराबर है. जगह-जगह पिकेट लगाकर पुलिस जांच कर रही है.

By

Published : Mar 26, 2020, 2:41 PM IST

canaught place market is totaly closed during lockdown due covid-19
कनॉट प्लेस

नई दिल्लीःराजधानी मेंलॉकडाउन की घोषणा के बाद से यहां के सभी प्रमुख बाजार बंद है. ऐसे में ईटीवी भारत की टीम कनॉट प्लेस मार्केट में पहुंची और यहां बाजार का मुआयना किया. हमने देखा कि कनॉट प्लेस का बाजार पूरी तरीके से बंद है और लॉकडाउन का पूरा पालन किया जा रहा है. सभी बाजारों को सरकार के आदेश के बाद बंद कर दिया गया है.

लॉकडाउन के बाद कनॉट प्लेस पड़ा सुनसान

गहन जांच के बाद मिल रही एंट्री

कनॉट प्लेस में भी पूरी मार्केट, मेट्रो स्टेशन, सेंट्रल पार्क आदि बंद रखे गए हैं. यहां पर लोगों की आवाजाही ना के बराबर है. कनॉट प्लेस में जगह-जगह पिकेट लगाकर पुलिस जांच कर रही है, जहां से उन्हीं लोगों को अंदर आने दिया जा रहा है, जिनके पास आवश्यक काम के आई कार्ड हैं या फिर पुलिस द्वारा जारी किया गया कर्फ्यू पास.

पुलिस की अपील का दिख रहा असर

पुलिस लगातार लोगों से अपील कर रही है कि वह सड़कों पर ना आए और इसका काफी असर भी देखने को मिल रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लॉकडाउन घोषित किए जाने के दूसरे दिन कनॉट प्लेस में एवं इसके आसपास के क्षेत्रों में लोगों की आवाजाही नहीं हो रही है. बसें सीमित संख्या में चल रही हैं और उनमें भीड़ भी नहीं दिख रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details