दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नुक्कड़ नाटक के जरिये लोगों तक पीएम का ये संदेश पहुंचा रहे BJP कार्यकर्ता

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संदेश लोगों तक पहुंचाने के लिए जगह-जगह नुक्कड़ नाटक कर रही है.

By

Published : Mar 1, 2019, 7:40 PM IST

नुक्कड़ नाटक से चुनाव प्रचार

नई दिल्ली: वायु सेना के वीर जवान विंग कमांडर अभिनंदन की वतन वापसी का जश्न पूरे देश में मनाया जा रहा है. वहीं, दिल्ली में बीजेपी युवा मोर्चा नुक्कड़ नाटक के जरिए पार्टी के प्रति आम लोगों को जोड़ने और प्रधानमंत्री का संदेश उन तक पहुंचाने में जुटी है. इसकी शुरुआत कनॉट प्लेस स्थित पालिका बाजार से की गई.

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के अध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के हर वर्ग के लिए सरकार ने काम किया है. चुनाव सामने हैं तो उन कामों की जानकारी अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने के लिए मोर्चे ने नाटक का सहारा लिया है.

नुक्कड़ नाटक से चुनाव प्रचार

व्यवसायिक परिसर पर विचार
दिल्ली की सातों लोकसभा सीट में जितने भी व्यवसायिक परिसर हैं, वहां पर पार्टी के कार्यकर्ता नुक्कड़ नाटक के जरिए वोट का महत्व लोगों को बता उनसे दोबारा चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों को जिताने की अपील करेगी.

नाटक प्रचार का एक अच्छा जरिया
अपनी बात और संदेश दिलो-दिमाग तक पहुंचाने के लिए नाटक एक अच्छा जरिया होता है. इसीलिए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने युवा मोर्चे को यह जिम्मेदारी दी है और इस तरह का नाटक अभी दिल्ली में चुनाव तक चलता रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details