दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

प्लेन होर्डिंग लगाकर केजरीवाल सरकार के काम को BJP ने बताया शून्य

होर्डिंग के सबसे ऊपर में लिखा हुआ है, 'पिछले 5 सालों में केजरीवाल सरकार द्वारा किए गए कार्य' और नीचे पूरी हार्डिंग खाली. जो राह चलते लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही थी.

By

Published : Aug 21, 2019, 7:37 PM IST

केजरीवाल सरकार के खिलाफ बीजेपी ने लगाये पोस्टर etv bharat

नई दिल्ली: चुनावी वर्ष में दिल्ली की सत्ता में काबिज आम आदमी पार्टी सरकार को घेरने के लिए भाजपा अलग-अलग तरीके को अपना रही है. बुधवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय समेत दिल्ली के कई स्थानों पर ऐसे होर्डिंग दिखाई दिए, जो प्लेन था. होर्डिंग के सबसे ऊपर में लिखा हुआ है, 'पिछले 5 सालों में केजरीवाल सरकार द्वारा किए गए कार्य' और नीचे पूरी हार्डिंग खाली. जो राह चलते लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही थी.

केजरीवाल सरकार के खिलाफ बीजेपी ने लगाये पोस्टर

आमतौर पर होर्डिंग, पोस्टर्स, बैनर्स का इस्तेमाल अपने नाम,काम, उपलब्धि बताने के लिए राजनीतिक दल, नेता, संस्थाएं करती रहती हैं. लोग होर्डिंग, पोस्टरों के जरिए बड़े स्टार पर अपनी बात पहुंचाने की कोशिश करते हैं. मगर आज जिस तरह जगह-जगह लगे प्लेन हार्डिंग देख लोग माज़रा समझने की कोशिश कर रहे थे.

बीजेपी नेता ने लगवाए पोस्टर
इस तरह के प्लेन हार्डिंग प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता तजिंदर बग्गा की तरफ से लगाया गया था. इसे प्लेन इसलिए छोड़ा गया ताकि उनके मुताबिक केजरीवाल सरकार द्वारा पिछले 5 सालों में कोई भी एक काम नहीं हुआ. बताने को कुछ नहीं था, इसलिए होर्डिंग को प्लेन छोड़कर लोगों तक संदेश देने की कोशिश की गई है कि केजरीवाल सरकार ने 5 वर्षों में शून्य काम किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details