दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

'अनैतिक महागठबंधन के जरिए सत्ता का ख्वाब देख रही है विपक्षी दल, अबकी बार 350 के पार'

नई दिल्ली/गाजियाबाद : लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही जिले में राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गई है. इसी कड़ी में गुरुवार को महानगर भाजपा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन कर विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : Feb 7, 2019, 7:17 PM IST

अबकी बार 350 के पार

गाजियाबाद लोकसभा सीट के संयोजक अशोक गोयल ने विपक्षी दलों पर ने कहा कि आज कुछ जातिवादी, परिवारवादी और भ्रष्टाचार में डूबे दल अनैतिक महागठबंधन के जरिए सत्ता का ख्वाब देख रहे हैं.

'350 से अधिक सीटों पर होगी जीत'


'350 से अधिक सीटों पर होगी जीत'
गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र के के संयोजक अशोक गोयल ने बताया कि विपक्षी दल चाहे कितना भी गठबंधन कर ले. लेकिन देश की जनता सजग है और स्वाभिमानी समृद्ध और सशक्त भारत के निर्माण के लिए मोदी को 350 से अधिक सीटों पर विजयी बनाएगी.


'मेरा परिवार भाजपा परिवार योजना'
इस अवसर पर महानगर भाजपा अध्यक्ष मान सिंह गोस्वामी ने बताया कि 10 फरवरी तक सभी मंडल और सेक्टरों में कार्यशाला का आयोजन किया जा रहा है. इसके अलावा 12 फरवरी से 22 फरवरी तक मेरा परिवार भाजपा परिवार योजना के अंतर्गत हर बूथ और घरों पर भाजपा का स्टिकर और झंडा लगाया जाएगा.


'रिकॉर्ड तोड़ मतों से होंगे विजय'
मान सिंह गोस्वामी ने कहा कि लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ता जी जान से जुट गए हैं और इसका परिणाम आने वाले लोकसभा चुनाव में देखने को मिलेगा. गाजियाबाद लोकसभा सीट से इस बार भी भाजपा का ही उम्मीदवार रिकॉर्ड तोड़ मतों से विजय प्राप्त करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details