दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली इलेक्शन 2020: AAP का घोषणापत्र एक 'झांसा पत्र' है- विजय गोयल

आम लोगों के साथ मिलकर बीजेपी सांसद विजय गोयल ने आम आदमी पार्टी का घोषणापत्र जलाकर अपना विरोध जताया. उन्होंने 'आप' के घोषणापत्र को एक झांसा पत्र बताया है.

By

Published : Feb 5, 2020, 5:17 PM IST

BJP MP Vijay Goel protested by burning AAP manifesto
विजय गोयल ने जलाया AAP का घोषणापत्र

नई दिल्ली: विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के घोषणापत्र का बीजेपी लगातार विरोध कर रही है. उसे झूठ का पुलिंदा बता रही है. बुधवार को बीजेपी सांसद विजय गोयल ने जंतर-मंतर पर आम आदमी पार्टी के इस घोषणापत्र को जलाकर विरोध प्रदर्शन किया.

विजय गोयल ने जलाया AAP का घोषणापत्र

जंतर मंतर पर पर सांसद विजय गोयल के साथ पार्टी के कार्यकर्ता और मशहूर हस्ती रूपा गांगुली भी मौजूद थी.

'घोषणापत्र एक झांसा पत्र'
उन्होंने घोषणा पत्र में केजरीवाल ने जो 28 बिंदुओं के बूते दिल्ली वालों को अगले 5 साल सुविधाएं देने का ऐलान किया बीजेपी सांसद ने कहा कि यह एक झांसा पत्र है. सभी मुद्दा वही हैं जो पिछली बार आम आदमी पार्टी सरकार ने दिल्ली की जनता से पूरा करने के लिए घोषणा पत्र में शामिल किया था.

पुरानी घोषणाओं को नया बता किया पेश
जनलोकपाल, स्वराज, महिला सुरक्षा समेत बेहतर स्कूली शिक्षा और स्वास्थ्य को को बनाने की बातें तब भी की थी और आज भी कर रही है. घोषणा पत्र में ऐसा कुछ भी नहीं है कि दिल्ली की जनता उसके प्रति आकर्षित हो. जंतर मंतर पर इसलिए आए क्योंकि यहां आम लोग भी घोषणापत्र का विरोध करने शामिल हुए थे और सभी ने सामूहिक रूप से इसे जलाया.

बता दें कि आम आदमी पार्टी के घोषणापत्र का लगातार बीजेपी के नेता विरोध कर रहे हैं. यह एक घोषणापत्र झूठ का पुलिंदा है और यह घोषणा पत्र पेश कर आम आदमी पार्टी ने दिल्ली वालों का अपमान किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details