दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

विधानसभा परिसर में आतंकी हाफिज सईद-मसूद अजहर पर जूतों से निकला गुस्सा!

पुलवामा हमले के बाद से देश भर में पाकिस्तान और वहां पनाह पाए आतंकियों के खिलाफ गुस्सा है. दिल्ली विधानसभा में बीजेपी विधायकों ने पुलवामा हमले पर चर्चा की मांग की थी. जब इसको नहीं माना गया तो विधायकों ने विधानसभा परिषद में आतंकी हाफिज सईद और मसूद अजहर को जूतों की माला पहनाई और उनपर जूते भी बरसाए.

By

Published : Feb 23, 2019, 4:46 PM IST

विधानसभा परिसर में आतंकी हाफिज सईद-मसूद अजहर के पुतलों पर जमकर बरसे जूते

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा में आज पाकिस्तानी आतंकी हाफिज सईद और मसूद अजहर के पुतले को जूतों की माला पहनाई गई. बीजेपी विधायकों ने इन आतंकियों के पुतले को जूते मारकर पुलवामा में हुए आतंकी हमले का विरोध प्रदर्शन किया.

बीजेपी विधायकों का आरोप था कि दिल्ली विधानसभा के अंदर अध्यक्ष पुलवामा हमले पर चर्चा कराने की इजाजत नहीं दे रहे. जिससे वह काफी आहत हैं और अपना रोष व्यक्त करने के लिए ही उन्होंने आतंकियों के पुतले पर भड़ास निकाली है.

BJP विधायकों ने आतंकियों के पुतलों पर बरसाए जूते

विधानसभा में रखना चाहते थे बात
विधानसभा के बजट सत्र के दौरान दूसरे दिन भी बीजेपी विधायक पुलवामा हमले पर अपनी बात रखना चाह रहे थे. लेकिन अध्यक्ष रामनिवास गोयल ने उन्हें इसकी इजाजत नहीं दी.

भोजन अवकाश के दौरान बीजेपी विधायक अपने साथ पाकिस्तानी आतंकी मसूद अजहर और हाफिज सईद के पुतले लेकर आए. उन्होंने पुतलों को विधानसभा के पार्क में लगाया उसे पहले जूते की माला पहनाई. फिर अपने जूते उतारकर उन्होंने खूब पीटा. इसके बाद उन्होंने पाकिस्तान मुर्दाबाद और भारत माता की जय के नारे लगाए.

उन्होंने आम आदमी पार्टी सरकार पर भी सवाल उठाए कि आखिर क्या राज है कि केजरीवाल सरकार इस मुद्दे पर कुछ बोलना नहीं चाहती है और विपक्ष की मांग को दरकिनार कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details