दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

लेबर डे पर केजरीवाल का प्रवासी मजदूरों को सलाम, ट्वीट कर लोगों से की ये अपील

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर मजदूर दिवस के मौके पर प्रवासी मजदूरों के जज्बे को सलाम किया है. उन्होंने लोगों से उनका हौसला बढ़ावने को भी कहा.

By

Published : May 1, 2020, 12:36 PM IST

arvind kejriwal salute labors on the occasion of labor day
लेबर डे पर केजरीवाल का ट्वीट

नई दिल्ली:लेबर डे के खास मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लॉकडाउन के कारण बुरी तरह प्रभावित हुए प्रवासी मजदूरों के जज्बे को सलाम किया है. उन्होंने प्रवासी मजदूरों का हौसला बढ़ाने के साथ-साथ उनकी मदद करने की लोगों से अपील की है.

सीएम केजरीवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा कि इस मजदूर दिवस पर हम हमारे आवश्यक सेवा कर्मचारियों के जरिये किए जा रहे जबरदस्त प्रयास को सलाम करते हैं. इस लॉकडाउन ने हमारे शहरों का निर्माण करने वाले लोगों को बुरी तरह प्रभावित किया हैंं. आइए, हम यह सुनिश्चित करने के लिए अपना पूरा प्रयास करें कि वे एक गरिमापूर्ण जीवन जिएं और कार्य कर सकें.

बता दें कि लॉकडाउन के कारण शहरों में रहने वाले प्रवाही मजदूर काफी ज्यादा प्रभावित हुए है. यहां तक की कई तो एक वक्त का खाना तक नहीं खा पा रहे है, तो कई के पास रहने के लिए कोई स्थान नहीं है. ऐसे में सरकार इन लोगों का शेल्टर होम में रहने की व्यवस्था कर रही हैं और वहीं इन्हें खाना भी दिया जाता हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details