दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 1, 2022, 1:31 PM IST

ETV Bharat / state

एसओएल के बाहर छात्रों से जबरन वसूली, पुलिस में दी शिकायत

दिल्ली विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग (SOL) छात्र संगठन ने क्लास के लिए अफरा-तफरी का आरोप लगाया है. वहीं स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग के मुख्य गेट के बाहर कुछ छात्रों ने सदस्यता के नाम पर जबरन वसूली का भी आरोप लगाया है. जिसकी शिकायत मिलने पर एसओएल प्रशासन ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस में शिकायत दे दी है.

DU
DU

नई दिल्ली:दिल्ली विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग (SOL) छात्र संगठन ने क्लास के लिए अफरा-तफरी का आरोप लगाया है. वहीं स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग के मुख्य गेट के बाहर कुछ छात्रों ने सदस्यता के नाम पर जबरन वसूली का भी आरोप लगाया है. जिसकी शिकायत मिलने पर एसओएल प्रशासन ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस में शिकायत दे दी है.

वहीं स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग के ओएसडी डॉ. उमा शंकर पांडे ने बताया कि एसओएल के छात्रों से कुछ लोग सदस्यता के नाम पर जबरन वसूली कर रहे थे. उन्होंने बताया कि मामले की सूचना मिलने पर पुलिस और विश्वविद्यालय प्रशासन को सूचित कर दिया गया है. साथ ही कहा कि पुलिस से ऐसे लोगों को चिन्हित कर उचित कार्रवाई करने की मांग की गई है. इसके अलावा कहा कि छात्रों के लिए एक एडवाइजरी भी जारी की गई है. जिसमें कहा गया कि ऐसे लोगों के संपर्क में आने से बचें यदि किसी भी प्रकार की जरूरत या परेशानी होती है तो वह स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग या विश्वविद्यालय प्रशासन से संपर्क कर सकते हैं.

एसओएल के बाहर छात्रों से जबरन वसूली

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details