दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

सुभाष नगर: महिला ने लगाया रेप और ठगी का आरोप, अरेस्ट

सुभाष नगर इलाके में एक महिला ने हरजीत सिंह नाम के व्यक्ति पर आरोप लगाया है कि उसके पति के मरने के बाद इंश्योरेंस से मिले 22 लाख में से 1700000 रुपए ठग लिए. पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है.

By

Published : Sep 2, 2020, 5:29 PM IST

accused of molestation and cheating arrested in subhash nagar of delhi
सुभाष नगर: महिला ने लगाया रेप और ठगी का आरोप

नई दिल्ली: सुभाष नगर इलाके में एक महिला ने एक व्यक्ति पर रेप का आरोप लगाया है. हालांकि, वह महिला पिछले कई साल से उसी व्यक्ति के साथ रह रही थी. महिला ने इस व्यक्ति पर लाखों रुपए ठगने का आरोप भी लगाया है.

सुभाष नगर: महिला ने लगाया रेप और ठगी का आरोप, अरेस्ट



सुभाष नगर इलाके में एक महिला ने हरजीत सिंह नाम के व्यक्ति पर आरोप लगाया है कि उसके पति के मरने के बाद इंश्योरेंस से मिले 22 लाख में से 1700000 रुपए ठग लिए. महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उसके पति के मरने के बाद हरजीत सिंह ने मीठी-मीठी बातें कर उसे लालच में फंसाया और राजा पुरी में 17 लाख का एक फ्लोर खरीद लिया.

फ्लोर हरजीत सिंह ने अपने नाम करा लिया. साथ ही महिला ने यह भी बताया कि 1 दिन उसके घर में ही उसके साथ गलत हरकत की. इसके बाद किसी को ना बताने की धमकी दी. जानकारी के अनुसार महिला के पति की मौत के बाद लगभग 22 साल से हरजीत सिंह उसके साथ ही रह रहा था.


मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने कई टीमों को आरोपी की तलाश में लगाया. 7 घंटे की कड़ी मेहनत के बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया. फिलहाल पुलिस उससे और पूछताछ कर रही है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 406 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details