दिल्ली

delhi

आप नेता पंकज गुप्ता पहुंचे ED दफ्तर, राघव चड्ढा बोले- BJP की बौखलाहट से हम नहीं डरने वाले

By

Published : Sep 22, 2021, 2:26 PM IST

ईडी ने 10 सितंबर को प्रीवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट 2002 के तहत आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता को नोटिस भेजा था. इसी मामले में पंकज गुप्ता आज खान मार्केट स्थित ED दफ्तर पहुंचे.

Pankaj Gupta
आप नेता पंकज गुप्ता पहुंचे ED दफ्तर

नई दिल्ली:एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट (Enforcement Directorate) के बुलावे पर आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने राष्ट्र्रीय सचिव पंकज गुप्ता आज खान मार्केट स्थित ED दफ्तर पहुंचे हैं. इस मौके पर आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता राघव चड्ढा भी उनके साथ दिखे. चड्ढा ने ED के नोटिस को लव लेटर करार देते हुए इसे भाजपा की बौखलाहट बताया है. साथ ही यह भी कहा है कि ऐसे प्रेम पत्रों से उनकी पार्टी डरने वाली नहीं है.

राघव चड्ढा ने कहा कि जब भाजपावाले आप को चुनावों में नहीं हरा पाते तो हमारे किरदार को खत्म करने की कोशिश में लग जाते हैं. चड्ढा ने कहा कि ऐसे नोटिस से आम आदमी पार्टी डरने वाली नहीं है बल्कि ये सवाल पूछती है कि जब से केंद्र में भाजपा की सरकार आई है तबसे कितने भाजपा के नेताओं को ED के नोटिस गए हैं.

आप नेता पंकज गुप्ता पहुंचे ED दफ्तर.

ये भी पढ़ें: मौलाना कलीम सिद्दीकी को एटीएस ने किया गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि ED केंद्र की पसंदीदा संस्था है. पहले भी आम आदमी पार्टी को तमाम अन्य एजेंसियों के ज़रिए परेशान करती रही है. अब एक बार फिर आप के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता को नोटिस भेजा गया है. इस बार फंडिंग को लेकर कोई पूछताछ होनी है लेकिन नोटिस में न तो मामले का जिक्र है और न ही इस बात का कि ये कौनसी फंडिंग है.

ये भी पढ़ें: महंत नरेंद्र गिरि की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा, दम घुटने से हुई मौत

राघव चड्ढा ने कहा कि आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल की लोकप्रियता से मोदी जी इतने डर गए हैं कि अपने सारे घोड़े खोल दिए. उन्होंने कहा कि भाजपा ने हर एजेंसी से आम आदमी पार्टी को प्रताड़ित कराए और नोटिस भिजवाएं. हमारे विधायक सोमनाथ भारती के कुत्ते तक को नहीं छोड़ा गया. दिल्ली के पूर्व उपराज्यपाल नजीब जंग ने शुंगलू कमिटी बनाई थी. उसने खूब जांच की. 450 फ़ाइल भेजी गईं, कुछ भी नहीं निकला.

राघव चड्ढा ने कहा कि आम आदमी पार्टी ऐसे नोटिस से डरने वाली नहीं है. हालांकि भाजपा को ऐसी राजनीति बंद कर देनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details