दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

हमारी विचारधारा एक है इसलिए 'आप' और जेजेपी साथ हैं: निशान सिंह

जेजेपी और आम आदमी पार्टी के नेता गठबंधन पर काफी उत्साहित हैं. ये खुशी जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह के चेहरे पर भी दिखी. निशान सिंह का कहना है कि दोनों पार्टियों की विचारधारा लगभग समान है.

By

Published : Apr 13, 2019, 3:28 AM IST

'AAP-JJP की विचारधारा एक जैसी'

नई दिल्ली: जेजेपी का आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन हो गया है. दोनो दलों के नेताओं ने शुक्रवार को सार्वजनिक रूप से हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए गठबंधन का ऐलान कर दिया है. हरियाणा में ये दोनों पार्टियां एक साथ किस रणनीति के तहत लोकसभा में अपना दावा ठोकने जा रही है, इस मुद्दे पर ईटीवी की टीम ने जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष से खास बातचीत की.

इस गठबंधन पर दोनों ही पार्टियों के नेता काफी उत्साहित हैं. ये खुशी जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह के चेहरे पर भी दिखी. निशान सिंह का कहना है कि दोनों पार्टियों की विचारधारा लगभग समान है. दोनों ही बदलाव लाना चाहती हैं. यही वजह है कि आज हम लोग साथ हैं.

गठबंधन पर दोनों पार्टियों के नेता काफी उत्साहित हैं

बातचीत के दौरान निशान सिंह ने आम आदमी पार्टी की तारीफों के पुल बांधे. निशान सिंह का कहना है कि जब आम आदमी पार्टी दिल्ली में कमाल कर सकती है तो हरियाणा में भी दोनों पार्टियां अच्छा काम करेंगी. इस दौरान निशान सिंह ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी तंज कसा. हमारी संवाददाता ने जब भूपेंद्र हुड्डा के बयान के बारे में जिक्र किया तो निशान सिंह ने कहा कि उनकी लड़ाई किसी पार्टी से नहीं है. उनकी लड़ाई अपनी ही पार्टी के नेता तंवर से है, शैलजा से है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details