दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

AAP ने काटा पिता का टिकट, बेटे ने कांग्रेस ज्वॉइन कर शिवानी चोपड़ा के लिए मांगे वोट

कालकाजी विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के विधायक रहे अवतार सिंह कालका का जहां टिकट काटा गया तो वहीं दूसरी और उनके बेटे मनप्रीत अब कांग्रेस पार्टी का दामन थाम चुके हैं.वह अपने पिता की टिकट कटने पर 'आप' से काफी नाराज भी दिखे.

By

Published : Feb 3, 2020, 11:54 PM IST

Manpreet Kalra asks for votes in support of Shivani Chopra
मनप्रीत कालरा ने शिवानी चोपड़ा के समर्थन में मांगे वोट

नई दिल्ली: सत्ता में रहकर सीट पाने की चाह राजनेताओं में खासकर देखने को मिलती है, लेकिन जब उनकी ही पार्टी विधानसभा चुनाव में टिकट काट दे तो गुस्सा और बिखरना लाजमी होता है. ऐसा ही इन दिनों कालकाजी विधानसभा सीट से पिछले पांच साल से विधायक रहे आम आदमी पार्टी के नेता अवतार सिंह कालका का पार्टी ने टिकट काट दिया तो वहीं सोमवार को उनके बेटे मनप्रीत ने कांग्रेस पार्टी का दामन थामा. उन्होंने यहां तक कहा कि उन्होने अपने पिता के निर्देश पर ही कांग्रेस जॉइन की है.

मनप्रीत कालरा ने शिवानी चोपड़ा के समर्थन में मांगे वोट

शिवानी चोपड़ा के समर्थन में मांगे वोट
सबसे अहम बात यह है कि आम आदमी पार्टी के विधायक रहे अवतार सिंह कालका के बेटे मनप्रीत ने सोमवार को जहां कांग्रेस पार्टी का दामन थामा तो वही शाम को हुए रोड शो में वह भी नजर आए. इस दौरान उन्होंने शिवानी चोपड़ा के समर्थन में वोट मांगे और ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील की.

पिता के साथ 'आप' ने किया गलत
ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए मनप्रीत कालका ने कहा कि उनके पिता अवतार सिंह कालका ने इस विधानसभा क्षेत्र में पिछले पांच साल में कई विकास कार्य किए और आम जनता उनसे बेहद खुश है. लेकिन आम आदमी पार्टी ने उनके टिकट काटकर कर गलत किया है. और आज आम जनता भी आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी ने नाखुश हैं. उनका कहना है कि यहां के लोग स्थानीय उम्मीदवार चाहते हैं. ऐसे में शिवानी चोपड़ा कालकाजी विधानसभा क्षेत्र में ही रहने वाली है और लोग उन्हें बेहतर जानते हैं.

वहीं मनप्रीत कालका से जब यह सवाल किया गया कि क्या अवतार सिंह कालका भी काग्रेस पार्टी ज्वाइन करने वाले हैं. इस बाबत उन्होंने संकोच करते हुए कहा कि अभी उन्होंने इस बारे में नहीं सोचा है. लेकिन जिस तरीके से उनका टिकट काटा गया है उससे उन्हें बेहद ही दुख हुआ है.उनका मानना है कि आम जनता के लिए और पार्टी के लिए उन्होंने जमीनी स्तर पर काम किया है लेकिन पार्टी ने उनके साथ सही नहीं किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details