दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

AAP का केरल में वाम दल को और दिल्ली में वाम दल का 'आप' को समर्थन का एलान

आम आदमी पार्टी मुख्यालय में केरल प्रदेश प्रभारी एवं मालवीय नगर से आम आदमी पार्टी विधायक सोमनाथ भारती और सीपीआईएम के पोलित ब्यूरो सदस्य नीलोत्पल बासु ने संयुक्त रुप से मीडिया को संबोधित किया.

By

Published : Apr 21, 2019, 5:44 AM IST

आम आदमी की प्रेस कॉन्फ्रेंस

नई दिल्ली:लोकसभा चुनाव के मद्देनजर देश में अलग-अलग जगह पर अलग-अलग पार्टियां एक साथ आ रही है. इसी क्रम में आम आदमी पार्टी और वाम दल ने एक दूसरे को समर्थन का एलान किया है.

आम आदमी की प्रेस कॉन्फ्रेंस

आम आदमी पार्टी मुख्यालय में केरल प्रदेश प्रभारी एवं मालवीय नगर से आम आदमी पार्टी विधायक सोमनाथ भारती और सीपीआईएम के पोलित ब्यूरो सदस्य नीलोत्पल बासु ने संयुक्त रुप से मीडिया को संबोधित किया. इस मौके पर सोमनाथ भारती ने ऐलान किया कि केरल में आम आदमी पार्टी ने एलडीएफ (लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट) को बिना किसी शर्त के समर्थन देने का फैसला किया है.

नीलोत्पल बासु ने दिया धन्यवाद
आप पार्टी के समर्थन पर नीलोत्पल बासु ने धन्यवाद दिया है. नीलोत्पल बासु ने यह भी कहा कि दिल्ली में किस तरह से हमारी पार्टी आम आदमी पार्टी को सपोर्ट कर सकती है, उस पर हम रणनीति तैयार कर रहे हैं और निश्चित तौर पर दिल्ली में भी हम जनता के बीच जाकर प्रचार करेंगे और आम आदमी पार्टी के पक्ष में उन्हें लाने का काम करेंगे.

गौरतलब है कि 18 अप्रैल को आम आदमी पार्टी के केरल संयोजक निलकंदन ने प्रेस वार्ता के माध्यम से एलान कर दिया था कि आम आदमी पार्टी केरल में कांग्रेस का समर्थन करेगी. सोमनाथ भारती ने उसका खंडन किया और कहा कि निलकंदन ने बिना पार्टी का संज्ञान लिए और बिना सूचित किए यह एलान किया था. इसके बाद उन्हें नोटिस भेजकर जवाब मांगा गया था और सन्तोषजनक जवाब नहीं मिलने के बाद उन्हें केरल के संयोजक पद के साथ-साथ पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी निलंबित कर दिया गया.

सोमनाथ भारती ने कहा कि जब तक केरल के संयोजक पद के लिए किसी जिम्मेदार व्यक्ति की नियुक्ति नहीं होती है, तब तक प्रदेश सचिव तो तुफैल पीटी केरल के संयोजक का कार्यभार संभालेंगे.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details