दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

रविदास मंदिर आंदोलन में शामिल होगी AAP, जंतर-मंतर पर करेंगे प्रदर्शन

प्रेस कॉन्फ्रेंस में राजेंद्र पाल गौतम ने कहा कि मंदिर को उसी स्थान पर फिर से स्थापित करने की मांग के साथ आम आदमी पार्टी के सभी विधायक इस प्रदर्शन में शामिल होंगे

By

Published : Aug 20, 2019, 11:27 PM IST

राजेंद्र पाल गौतम प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए ETV BHARAT

नई दिल्ली :आम आदर्मी पार्टी ने मंगलवार को पार्टी मुख्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी के वरिष्ठ नेता राजेंद्र पाल गौतम ने बताया कि 21 अगस्त को जंतर-मंतर पर रविदास मंदिर गिराए जाने के विरोध में एक बड़ा प्रदर्शन होगा. जिसमें आम आदमी पार्टी भी शामिल होगी.

रविदास मंदिर आंदोलन में शामिल होगी आम आदमी पार्टी

सभी विधायक भी होंगे प्रदर्शन में शामिल

प्रेस कॉन्फ्रेंस में राजेंद्र पाल गौतम ने कहा कि मंदिर को उसी स्थान पर फिर से स्थापित करने की मांग के साथ आम आदमी पार्टी के सभी विधायक इस प्रदर्शन में शामिल होंगे. राजेंद्र पाल गौतम ने कहा कि पूरे देश में इस घटना को लेकर रोष है और यही कारण है कि हरियाणा, पंजाब, राजस्थान और उत्तर प्रदेश से भी लोग इस प्रदर्शन में शामिल होने आ रहे हैं.

केंद्र सरकार पर लगाया आरोप

उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप भी लगाया कि सरकार इस प्रदर्शन में आने वाले लोगों को यहां तक नहीं आने देना चाहती है. राजेंद्र पाल गौतम ने कहा कि भारी संख्या में लोग कई राज्यों से आ रहे हैं लेकिन आज हमें पता चला है कि हरियाणा, पंजाब से आने वाली कई पैसेंजर ट्रेनों को रोका जा रहा है. उन्होंने यह भी बताया कि आम आदमी पार्टी 22 अगस्त से शुरू होने वाले विधानसभा सत्र में भी इस मसले को प्रमुखता से उठाएगी.

बता दें कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में राजेंद्र पाल गौतम के साथ संगम विहार से विधायक और दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष दिनेश मोहनिया भी मौजूद रहे. अब देखने वाली बात होगी कि जंतर मंतर पर होने वाला यह प्रदर्शन इस मुद्दे को कहां तक पहुंचाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details