दिल्ली

delhi

आम आदमी पार्टी की संस्थापक सदस्या जाह्नवी गंगवानी भाजपा में हुईं शामिल, कहा- विचारधारा का बदलाव बना कारण

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 15, 2023, 10:48 PM IST

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की संस्थापक सदस्या जाह्नवी गंगवानी, रविवार को भाजपा में शामिल हो गईं. उनके साथ उनके समर्थकों ने भी भाजपा की सदस्यता ली. इस दौरान उन्होंने कहा कि 'आप' में महिलाओं का सम्मान नहीं है.

Aam Aadmi Party leader Jhanvi Gangwani joins BJP
Aam Aadmi Party leader Jhanvi Gangwani joins BJP

जाह्नवी गंगवानी

नई दिल्ली:दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और सांसद मनोज तिवारी की उपस्थिति में आम आदमी पार्टी की संस्थापक सदस्या और महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष जाह्नवी गंगवानी अपने समर्थक कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा में शामिल हुईं. उनके अलावा मंगोलपुरी के लोकप्रिय शिक्षाविद् एवं समाजिक कार्यकर्ता सतीश कुमार, प्रीति गुप्ता एवं इंद्रजीत गजवानी ने भी रविवार को भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. उनके साथ 500 से अधिक मंगोलपुरी के युवा एवं महिलाएं भाजपा से जुड़े.

इस दौरान वीरेंद्र सचदेवा ने भाजपा में सभी का स्वागत करते हुए कहा कि हाल ही में समाजिक कार्यकर्ता सतीश कुमार ने उन्हें मंगोलपुरी और सुल्तानपुरी में समस्याओं से अवगत कराते हुऐ कहा था कि वह चाहते हैं कि इन समस्याओं पर तुरंत काम किया जाए. समाजिक कार्यों में इनकी रुचि देखते हुए हम दावे के साथ कह सकते हैं कि भाजपा परिवार एकजुट होकर काम करेगा. हम सब मिलकर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएंगे. उन्होंने कहा कि युवाओं की चिंगारी जब घर-घर जाएगी तो 2025 में सीएम केजरीवाल को सत्ता से हटना ही पड़ेगा. भाजपा राष्ट्रभक्ति के साथ समझौता नहीं करती.

उनके अलावा जाह्नवी गंगवानी ने कहा, मुझे खेद है की मैंने अपने जीवन का एक दशक से अधिक समय आम आदमी पार्टी को दिया, जहां न महिलाओं का सम्मान है और न ही कार्यकर्ताओं का. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो कहते हैं वो करते हैं और इसका प्रमाण महिला आरक्षण बिल का पास होना है. वहीं सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि कार्यकर्ताओं का जोश देखकर लग रहा है कि पिछले 10 सालों से चले आ रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के भ्रष्टाचार का अंत होना अब तय है. दिल्ली में आज भी सड़के टूटी हुई हैं और कोई भी विकास कार्य नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें-ईडी ने आठ दिन की रिमांड में सांसद संजय सिंह से सिर्फ तीन घंटे की पूछताछ: आप प्रवक्ता रीना गुप्ता

यह भी पढ़ें-ड्रेनेज रिडिजाइनिंग से नांगलोई मेट्रो से टीकरी बॉर्डर के बीच जलजमाव की समस्या होगी दूर

ABOUT THE AUTHOR

...view details