दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली पुलिस के 13 IPS अधिकारियों का तबादला, जानिए किसे मिली क्या जिम्मेदारी

दिल्ली पुलिस में कई आईपीएस अधिकारियों को नई जिम्मेदारी दी गई है. जबकि कई बाहर से आने वाले अधिकारियों को भी नई जिम्मेदारी दी गई है. साथ ही कई के कार्य क्षेत्र में बदलाव किया गया है. देखे लिस्ट....

By

Published : Oct 21, 2020, 3:34 PM IST

IPS officers transferred in delhi police
दिल्ली पुलिस में कई आईपीएस अधिकारियों का तबादला

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस में आईपीएस अधिकारियों के कार्य क्षेत्र में बदलाव किया गया है. कई आईपीएस अधिकारियों को बाहर से आने पर नई जिम्मेदारी दी गई है तो वहीं दिल्ली में पहले से तैनात पुलिस अधिकारियों के कार्य क्षेत्र में भी बदलाव किया गया है. दक्षिण पश्चिम जिला के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त इंगित प्रताप सिंह को दक्षिण पश्चिम जिला का डीसीपी नियुक्त किया गया है. वहीं दक्षिण पश्चिम जिला डीसीपी डीसीपी देवेंद्र आर्य को डीसीपी सिक्योरिटी की जिम्मेदारी दी गई है.

दिल्ली पुलिस में कई आईपीएस अधिकारियों का तबादला


पुलिस मुख्यालय से मिली जानकारी के अनुसार उत्तरी रेंज के संयुक्त आयुक्त मनीष अग्रवाल को संयुक्त आयुक्त ट्रैफिक लगाया गया है. पुडुचेरी से लौटे संयुक्त आयुक्त एसएस यादव उत्तरी रेंज की कमान संभालेंगे. दमन से लौटे अतिरिक्त आयुक्त ऋषिपाल को एडिशनल सीपी ट्रेनिंग लगाया गया है. वहीं लक्षदीप से लौटे शिबेश सिंह अतिरिक्त आयुक्त क्राइम ब्रांच का पद संभालेंगे. अंडमान से लौटने के बाद उषा रंगरानी को डीसीपी पीसीआर की जिम्मेदारी दी गई है. ट्रैफिक डीसीपी उर्वजा गोयल को आर्थिक अपराध शाखा लगाया गया है.

इन अधिकारियों को मिली नई जिम्मेदारी
इन अधिकारियों को मिली नई जिम्मेदारी
  • अरुणाचल प्रदेश से लौटे IPS संजय कुमार सेन शाहदरा जिला के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त होंगे.
  • अरुणाचल से ही लौटे IPS गुरइकबाल सिंह सिद्धू को उत्तर पश्चिम जिला का अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त बनाया गया है.
  • अरुणाचल प्रदेश से लौटे IPS विकास कुमार को पहली बटालियन का डीसीपी जबकि प्रशांत प्रिया गौतम को डीसीपी ट्रैफिक की जिम्मेदारी दी गई है.
  • मिजोरम से लौटे IPS अमित गोयल को एडिशनल डीसीपी दक्षिण पश्चिम जिला लगाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details