दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली पुलिस के कुल 100 जवान कोरोना संक्रमित, कमिश्नर ने जारी किया वीडियो

दिल्ली में लगातार कोरोना की चपेट में पुलिसकर्मी आ रहे है. अब तक 100 पुलिसकर्मी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. इसको देखते हुए दिल्ली पुलिस कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव ने वीडियो मैसेज जारी किया हैं.

By

Published : May 8, 2020, 2:25 PM IST

commissioner SN srivastav
दिल्ली पुलिस कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव

नई दिल्ली:राजधानी में कोरोना संक्रमित पुलिसवालों की संख्या लगातार बढ़ रही है. कोरोना से हुई सिपाही अमित की मौत से पुलिस के जवान दुखी हैं, खुद पुलिस कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव ने भी इस पर अफसोस जताया है. उन्होंने बताया है कि अब तक 100 पुलिसकर्मी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. उन्होंने कोरोना का इलाज कर रहे अस्पतालों में पुलिसकर्मियों के लिए विशेष इंतजाम करने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने यहां तैनात इंस्पेक्टर और चौकी इंचार्ज को निर्देश दिए हैं कि वह बीमार पुलिसकर्मी का टेस्ट कराने और उसे भर्ती कराने में मदद करेंगे.

कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव ने जारी किया वीडियो

गुरुवार रात को दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने अपने जवानों के लिए एक वीडियो मैसेज जारी किया. इस मैसेज में उन्होंने कहा कि आज अमित राणा की मौत से पूरा महकमा दुखी है. उन्होंने खुद उसके परिवार से बातचीत की है और उन्हें हर संभव मदद मुहैया कराने का आश्वासन दिया है. इसके साथ ही दिल्ली सरकार को एक करोड़ रुपये की सहायता राशि देने के लिए प्रपोजल भी भेज दिया गया है.

इन अस्पतालों में होगा पुलिसकर्मियों का इलाज


'20 जवान ठीक होकर लौटे'

पुलिस कमिश्नर ने अपने संदेश में कहा है कि अभी तक 100 पुलिसकर्मी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. इनमें से 20 ठीक होकर ड्यूटी करने के लिए तैयार हैं. दिल्ली पुलिस ने इस संकट की घड़ी में जिस तरह से काम किया वह एक मिसाल है. आज चारों तरफ दिल्ली पुलिस की प्रशंसा हो रही है. इस मुश्किल की घड़ी में हिम्मत से काम करने की आवश्यकता है. सभी जवान सावधानी बरतते हुए ड्यूटी करें. किसी को चिंता करने की आवश्यकता नहीं है. उनकी परेशानी में न केवल उनके वरिष्ठ अधिकारी बल्कि वह खुद भी मौजूद रहेंगे.

'इलाज का होगा उचित प्रबंध'

पुलिस कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव ने पुलिसकर्मियों से कहा है कि अगर उन्हें बुखार होता है तो वह तुरंत अपने इंस्पेक्टर को बताएं. दिल्ली में कोविड-19 को लेकर बनाये गए सात अस्पतालों में उन्हें तत्काल उपचार दिलवाया जाएगा. उन्होंने खुद इन अस्पतालों में तैनात इंस्पेक्टर और चौकी इंचार्ज को निर्देश दिए हैं कि वह जवानों का ईलाज कराने का काम करेंगे. अगर कोई समस्या आये तो वह तुरंत अपने वरिष्ठ अधिकारियों को बताएं ताकि वह अपने स्तर पर बातचीत कर पुलिसकर्मी को बेहतर इलाज दिलवा सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details