दिल्ली

delhi

पूर्वी दिल्लीः जन्मदिन पर कार के साथ स्टंट करना यूट्यूबर प्रिंस दीक्षित को पड़ा भारी, गिरफ्तार

By

Published : Mar 17, 2023, 5:36 PM IST

पूर्वी दिल्ली के एनएच-24 पर कार के साथ स्टंट करना एक यूट्यूबर को भारी पड़ गया. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया. यह वीडियो 16 जनवरी को यूट्यूबर प्रिंस दीक्षित के 26वें जन्मदिन के मौके पर बनाया गया था.

Etv Bharat
Etv Bharat

मामले की जानकारी देते एडिशनल डीसीपी सचिन शर्मा

नई दिल्लीः जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिए एक यूट्यूबर को अपने साथियों के साथ कार से स्टंट करना भारी पड़ गया. आरोपी यूट्यूबर को एनएच 24 पर गाड़ी के साथ स्टंट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पूर्वी दिल्ली जिला के एडिशनल डीसीपी सचिन शर्मा ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कई युवक एनएच-24 मुख्य राजमार्ग पर लापरवाही से वाहन चला रहे हैं. वीडियो में यह पाया गया कि युवक कार की छत से बाहर तैरते हुए विभिन्न कारों पर सवार थे और मुख्य गाड़ी के रास्ते में वाहनों को रोक रहे थे और सड़क पर डांस करके उपद्रव कर रहे थे.

इसके बाद वायरल वीडियो पर कानूनी कार्रवाई करने के लिए पांडव नगर के एसएचओ अरुण कुमार पाल की देखरेख में एसआई शुभम सैनी, कॉन्स्टेबल अक्षय, संदीप की एक टीम का गठन किया गया. जांच के दौरान मुख्य आरोपियों में से एक की पहचान प्रिंस दीक्षित के रूप में सामने आई. वह यूट्यूबर है, जिनके प्रशंसकों की संख्या 2.68 लाख से अधिक है. उसके यू-ट्यूब चैनल पर कई वीडियो पाए गए थे, जिसमें वह ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करते नजर आ रहे थे. 17 मार्च को पांडव नगर थाने में मामला दर्ज किया गया और आरोपी व्यक्ति प्रिंस दीक्षित को गिरफ्तार कर लिया गया. उसका एक वाहन जब्त कर लिया गया.

ये भी पढ़ेंः Delhi liquor scam: मनीष सिसोदिया दोबारा 5 दिन की रिमांड पर, ED ने कहा- डेटा का एनालिसिस कर रहे

आरोपी व्यक्ति से पूछताछ करने पर पता चला कि वायरल वीडियो 16 जनवरी को उसके 26वें जन्मदिन पर बनाया गया था. उस दिन उसने अपने दोस्तों को पार्टी के लिए अपने आवास पर आमंत्रित किया और इसके बाद वह अपने दोस्तों के साथ एनएच-24 राजमार्ग पर वाहनों की छतों/खिड़कियों से तैरते हुए कई वाहनों पर सवार होकर वीडियो बनाए. गिरफ्तारी के बाद प्रिंस दीक्षित माफी मांग रहा है. उसने अन्य यूट्यूबर से भी अपील करते हुए कहा कि वीडियो बनाते समय ट्रैफिक नियमों का पालन करें.

ये भी पढ़ेंः LG Vs Kejriwal: LG सक्सेना ने कहा- बोलने की मर्यादा टूटी, CM केजरीवाल बोले- लोकतंत्र की मर्यादा का पालन हो

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details