दिल्ली

delhi

Murder : दिल्ली में सरेआम चाकुओं से गोदकर 21 साल के युवक की हत्या, वारदात CCTV में कैद

By

Published : Aug 9, 2022, 8:52 AM IST

दिल्ली के त्रिलोकपुरी में बदमाशों मे सरेआम चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी (youth murdered by stabbing in Delhi) और फरार हो गए. मृतक की पहचान 21 वर्षीय तुषार के रूप में हुई है जो त्रिलोकपुरी के 16 ब्लॉक का रहने वाला था.

youth murdered in Delhi
दिल्ली में युवक की हत्या

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के मयुर विहार थाना इलाके के त्रिलोकपुरी में एक युवक की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या (Youth murdered with knives) कर दी गई. युवक सोमवार देर शाम घर के पास बहने मंदिर के बाहर टहल रहा था, तभी तकरीबन आधा दर्जन बदमाशों ने आकर उसे घेर लिया और सरेआम उसपर ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए. युवक वहीं लड़खड़ाते हुए गिर गया. वहां मौजूद लोगों ने उसे लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

वहीं इस मामले में एडिशनल डीसीपी सचिन शर्मा (Additional DCP Sachin Sharma) ने बताया कि सोमवार देर शाम युवक को चाकू लगने की कॉल मिली थी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि घायल को एलबीएस अस्पताल ले जाया गया है, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है. उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान 21 वर्षीय तुषार के तौर पर हुई है. वह त्रिलोकपुरी के 16 ब्लॉक का रहने वाला था. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसमें पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस को मौके से सीसीटीवी फुटेज भी मिला है जिसके आधार पर पुलिस अपराधियों की पहचान में जुटी है.

दिल्ली में युवक की हत्या

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details