दिल्ली

delhi

Person Died During Operation: गाजियाबाद में पथरी के ऑपरेशन के दौरान युवक की मौत, किडनी निकालने का आरोप

By

Published : Apr 4, 2023, 4:16 PM IST

Updated : Apr 4, 2023, 5:20 PM IST

गाडियाबाद में पथरी के ऑपरेशन के दौरान युवक की मौत हो गई, जिसके बाद मृतक के परिजनों ने जमकर हंगामा किया. परिजनों का आरोप है कि युवक का सही तरीके से ऑपरेशन नहीं किया गया. साथ ही यह भी आरोप लगाया गया है कि उसकी किडनी भी निकाली गई है.

Youth dies during stone operation in Ghaziabad
Youth dies during stone operation in Ghaziabad

पुलिस व परिजन की बाइट

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद में पथरी के ऑपरेशन के दौरान मंगलवार को युवक की मौत हो गई. परिजनों ने आरोप लगाया है कि युवक की मौत सही तरीके से ऑपरेशन न करने की वजह से हुई है, जिसके बाद उन्होंने हंगामा किया. इतना ही नहीं परिजनों ने यह भी आरोप लगाया कि अस्पताल में ऑपरेशन के दौरान युवक की किडनी भी निकाली गई है. वहीं, मामले को गंभीरता से लेते हुए एसीपी भास्कर वर्मा और थाना अध्यक्ष रवि शंकर पांडे की उपस्थिति में स्वास्थ विभाग ने प्रथम दृष्टया हॉस्पिटल को सील कर दिया है.

बताया गया कि मृतक अपने घर का इकलौता कमाने वाला व्यक्ति था. मौके पर लोगों के हंगामे के कारण अस्पताल के स्टाफ को भागने के लिए मजबूर होना पड़ा. पुलिस के मौके पर पहुंचने पर भी लोग शांत नहीं हुए और हंगामा जारी रखा, जिसके बाद पुलिस के समझाने के बाद वे शांत हुए. पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच पड़ताल की जा रही है. इससे पता चल पाएगा कि युवक की मौत किस कारण से हुई है. वहीं, हंगामे में कुछ लोग मामूली रूप से घायल भी हुए हैं.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगी स्थिति साफ:मामला दरअसल गाजियाबाद के शालीमार गार्डन इलाके के प्राइवेट अस्पताल का है, जहां पर 30 वर्षीय रोहित को एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. मृतक के परिजन राजवीर का आरोप है कि पथरी के ऑपरेशन के दौरान युवक का ऑपरेशन ठीक से नहीं किया गया और उसकी किडनी निकाल ली गई. फिलहाल इस मामले में अस्पताल की तरफ से कोई बयान नहीं आया है.

इस दौरान अस्पताल के स्टाफ ने भाग कर अपनी जान बचाई. सूचना के बाद आई पुलिस अस्पताल के कुछ स्टाफ के साथ कुछ लोगों को अपने साथ ले गई है. वहीं हंगामे में दो लोग घायल भी हुए हैं. ये किन परिस्थितियों में घायल हुए हैं, इसकी भी जांच की जाएगी. वहीं, एसीपी भास्कर वर्मा का कहना है कि एक मुकदमा दर्ज किया गया है और जांच पड़ताल की जा रही है. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें-Crime In Azadpur Station: आजादपुर स्टेशन पर जमकर चले चाकू, एक की मौत

माइनर ऑपरेशन के दौरान कैसे हुई मौत:व्यक्ति की मौत के बाद सवाल उठ रहा है कि छोटे से ऑपरेशन के बाद उसकी मौत कैसे हो गई. पुलिस ने हंगामे को शांत करवा दिया है और अस्पताल के दरवाजे बंद कर दिए गए हैं. साथ ही स्थानीय पुलिस मौके पर तैनात है, जिससे कोई अप्रिय घटना न हो सके.

यह भी पढ़ें-Mosquito coil kills six: मच्छर भगाने की क्वायल से 6 लोगों की दर्दनाक मौत

Last Updated : Apr 4, 2023, 5:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details