दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नोएडा में एलिवेटेड रोड पर डिवाइडर से टकराकर पलटी कार, एक युवती की हुई मौत, 5 लोग घायल

दिल्ली से सटे नोएडा में रफ्तार का कहर जानलेवा होता जा रहा है. इसके बाद भी लोग जैसे-तैसे सड़कों पर गाड़ी लेकर निकलते हैं और तेज रफ्तार से गाड़ी चलाते हैं. इसी कड़ी में एलिवेटेड रोड पर रफ्तार के कहर ने एक युवती की जान ले ली. वहीं अन्य पांच गंभीर लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

By

Published : Feb 11, 2023, 11:23 AM IST

ncr news
कार हादसा

एलिवेटेड रोड पर हादसा

नई दिल्ली/नोएडा : नोएडा के थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के सेक्टर- 52 स्थित गिझोड़ एलिवेटेड रोड के पास एक तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई. कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि डिवाइडर से टकराने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में छह लोग घायल हो गए. सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने एक युवती को मृत घोषित कर दिया, जबकि पांच लोगों का इलाज किया जा रहा है. मृतिका की पहचान भूमिका जादौन निवासी ग्वालियर के रूप में की गई है. वह यूनिवो कंपनी में काम करती थी.

कार हादसा

नोएडा के सेक्टर 24 में एलिवेटेड रोड पर कार दुर्घटना का मामला सामने आने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं, दुर्घटनाग्रस्त कार को सड़क किनारे कर यातायात को सुचारू रूप से बहाल किया गया है. बता दें कि यह हादसा बीती देर रात का है. मृतिका सहित सभी घायलों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है. घायलों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें :गाजियाबादः फिल्मी स्टाइल में युवक ने बचाई युवती की जान, लेकिन खुद को नहीं बचा पाया

एडिशनल डीसीपी नोएडा आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया. जहां सभी का इलाज चल रहा है. अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि यह हादसा क्यों और कैसे हुआ. उन्होंने कहा कि अगर इस हादसे में कार चालक की लापरवाही का मामला सामने आया तो उसके खिलाफ सबूतों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. इस मामले की जांच की जा रही है. मृतक का शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें :दिल्ली के पंजाब नेशनल बैंक में लगी आग, दमकल की 17 गाड़ियों ने पाया काबू

ABOUT THE AUTHOR

...view details