दिल्ली

delhi

Noida Municipal Elections: नगर निकाय चुनाव के लिए मतदान आज, इन रास्तों पर रहेगा ट्रैफिक डायवर्जन

By

Published : May 11, 2023, 8:03 AM IST

गौतम बुद्ध नगर कमिश्नरेट में गुरुवार को नगर निकाय चुनाव होने हैं. वहीं इसके परिणाम 13 मई को आएंगे. इसको देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है. डीसीपी ट्रैफिक अनिल कुमार यादव ने इस मामले की जानकारी दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/नोएडा:गौतम बुद्ध नगर कमिश्नरेट में गुरुवार को कस्बा दादरी, दनकौर, बिलासपुर, जेवर एवं जहांगीरपुर में नगर निकाय चुनाव और 13 मई को मतगणना को देखते हुए भारी वाहनों का डायवर्जन किया जा रहा है. वाहन चालक यातायात असुविधा से बचने हेतु ट्रैफिक विभाग द्वारा बताए गए मार्गाें का प्रयोग कर अपने गन्तव्य की ओर जा सकते हैं. वहीं, इस दौरान नोएडा में भारी वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध रहेगा. यह जानकारी डीसीपी ट्रैफिक अनिल कुमार यादव ने दी. उन्होंने कहा कि सुरक्षा के साथ ही अन्य कारणों को ध्यान में रखते हुए यह डायवर्जन किया गया है.

निकाय चुनाव को लेकर ट्रैफिक डायवर्जन इस प्रकार रहेगाः

  1. बुलन्दशहर, सिकन्दराबाद से आकर खेरली नहर तिराहा से दनकौर, बिलासपुर की ओर जाने वाला यातायात खेरली नहर तिराहा से कस्बा कासना होकर गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी के सामने मार्ग से होकर गन्तव्य की ओर जा सकेगा.
  2. दनकौर, बिलासपुर से खेरली नहर होकर बुलन्दशहर, सिकन्दराबाद की ओर जाने वाला यातायात गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी के सामने मार्ग से कस्बा कासना होकर खेरली तिराहा होकर गन्तव्य की ओर जा सकेगा.
  3. खुर्जा से आकर कस्बा जेवर चौक से हामिदपुर, झुप्पा, अलीगढ, पलवल आदि की ओर जाने वाला यातायात खुर्जा अण्डरपास से सबौता की ओर जाकर बैठक रेस्टोरेन्ट चौक, तहसील तिराहा से जेवर चौक होकर गन्तव्य की ओर जा सकेगा.
  4. अलीगढ, पलवल की ओर से आकर जेवर चौक से खुर्जा की ओर जाने वाला यातायात जेवर चौक से तहसील तिराहा, बैठक रेस्टोरेन्ट चौक, सबौता चौक से खुर्जा अण्डरपास होकर गन्तव्य की ओर जा सकेगा.
  5. सिकन्दराबाद की ओर से आकर कस्बा दादरी होकर कन्टेनर डिपो, सूरजपुर की ओर जाने वाला यातायात शिव नादर यूनिवर्सिटी बाईपास तिराहा से बाईपास होकर धूममानिकपुर तिराहा से गन्तव्य की ओर जा सकेगा.
  6. लालकुंआ, बादलपुर की ओर से आकर कस्बा दादरी होकर कन्टेनर डिपो, सूरजपुर की ओर जाने वाला यातायात धूममानिकपुर बाईपास तिराहा से गन्तव्य की ओर जा सकेगा.

ये भी पढ़ेंः कादीपुर के सरकारी स्कूल के वाइस प्रिंसिपल पर महिला शिक्षकों ने लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप, देर रात तक धरना प्रदर्शन

डीसीपी ट्रैफिक अनिल कुमार यादव ने बताया कि यातायात असुविधा उत्पन्न होने पर यातायात हेल्प लाइन नम्बर 9971009001 पर सम्पर्क कर सकते हैं. कृपया असुविधा से बचने हेतु वैकल्पिक मार्गाें का प्रयोग करे. ट्रैफिक पुलिसकर्मी सभी महत्त्वपूर्ण स्थानों पर मौजूद रहेंगे, ताकि लोगों को असुविधा न हो सके.

ये भी पढ़ेंः Weather Update: दिल्ली का पारा हुआ हाई, इस हप्ते तापमान होगा 41 के पार, जानें IMD का नया अपडेट

ABOUT THE AUTHOR

...view details