दिल्ली

delhi

Accident in Noida: तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलटा, हेल्पर की मौके पर ही मौत

By

Published : May 1, 2023, 11:54 AM IST

सोमवार सुबह सेंटरिंग के पाइपों से भरा एक ट्रक एक मूर्ति गोल चक्कर से गौर सिटी की तरफ जा रहा था, तभी अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया. इससे ट्रक के अंदर मौजूद हेल्पर (परिचालक) की दबकर मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से हेल्पर के शव को बाहर निकाला. जबकि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया.

ncr news
नोएडा में सड़क हादसा

नोएडा में सड़क हादसा

नई दिल्ली/नोएडा:ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र के गौर सिटी चौक पर सेंटरिंग के पाइपों से भरा एक ट्रक पलट गया. ट्रक के अंदर मौजूद हेल्पर की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं ड्राइवर मौके से फरार हो गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला और पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने हाइड्रा की मदद से पाइपों को सड़क से हटाकर यातायात सुचारू कराया.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार सुबह बिसरख थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक मूर्ति गोल चक्कर पर एक मूर्ति से पृथला की तरफ जाते हुए एक ट्रक पलट गया. ट्रक में सेंटरिंग के लोहे के पाइप भरे हुए थे. ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर सड़क पर ही पलट गया. जिसमें ट्रक के हेल्पर शिवा की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया है. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और हाइड्रा की सहायता से ट्रक को सड़क से हटाया गया तथा मृतक के शव का पंचायत नामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि वह गोल चक्कर पर खड़ा था, तभी एक ट्रक तेज रफ्तार से आ रहा था. जिसमें लोहे के सेंटरिंग के पाइप भरे हुए थे. ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क पर ही पलट गया. इसके बाद ट्रैफिक जाम लग गया. इस हादसे की सूचना पुलिस को दी गई. वहीं, ट्रक के अंदर मौजूद एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से उसके शव को बाहर निकाला.

ये भी पढ़ें :Delhi Road Rage Case: कार ने बाइक सवार को 500 मीटर तक घसीटा, एक की मौत, दूसरा घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details