दिल्ली

delhi

Accident in Greater Noida: तेज रफ्तार कार ने तीन मजदूरों को रौंदा, दो की मौत एक की हालत गंभीर

By

Published : May 7, 2023, 7:26 AM IST

ग्रेटर नोएडा में एक द्वारा तीन मजदूरों को रौंदने का मामला सामने आया है. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है. जबकि एक व्यक्ति की हालत नाजुक बनी हुई है. जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ncr news
एनसीआर की घटना

नई दिल्ली/नोएडा:ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 थाना क्षेत्र में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां सड़क के किनारे खड़े तीन मजदूरों को एक कार ने रौंद दिया. जिसमें दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है. घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना शनिवार देर शाम की बताई जा रही है.

दरअसल, शनिवार देर शाम 10 से 15 मजदूर सेक्टर-135 में एक मकान का लेंटर डाल कर अल्फा वन क्षेत्र के डोमिनोज गोल चक्कर के पास पहुंचे थे. वहां पर ठेकेदार इन सभी का पैसों का हिसाब कर रहा था. इसी बीच एक तेज रफ्तार कार तीन मजदूरों को रौंदते हुए फरार हो गयी. जिनमें दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक की हालत नाजुक बनी हुई है.

पुलिस ने बताया कि बीटा 2 थाना क्षेत्र के अल्फा वन के गेट नंबर 8 के पास शनिवार देर शाम डोमिनोज गोल चक्कर पर कुछ मजदूर सड़क के किनारे खड़े थे, तभी एक तेज रफ्तार कार आई और तीन मजदूरों को रौंदते हुए फरार हो गयी. जिसमें महिला देवंती (40) और मदन (30) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गया जिसको इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उसका इलाज चल रहा है. सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और और घायल व्यक्ति को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं दोनों मृतकों का पंचायत नामा भर कर उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है मृतक के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार चालक की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें :Crime In Delhi: क्रिकेटर नीतीश राणा की पत्नी का बदमाशों ने किया पीछा, कार रोकने की कोशिश

इससे पहले भी ग्रेटर नोएडा में शनिवार की सुबह नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला था. जहां पर आगरा से शादी से लौट रहे परिवार की तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई और उसमें एक बच्चा सहित तीन लोगों की मौत हो गई थी. जबकि दो अन्य घायल हो गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details