दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नोएडा में रफ्तार का कहर : तेज रफ्तार जगुआर कार ने ले ली युवती की जान, कार चालक गिरफ्तार

नोएडा में रविवार को एक पैसेवाले व्यक्ति की तेज रफ्तार कार चलाने की सनक ने एक युवती की जान ले ली. दीपिका त्रिपाठी नाम की युवती को सैमुअल एंड्रयू पेस्टर नाम के व्यक्ति ने अपनी जगुआर कार से जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दीपिका की मौत हो गई. पेस्टर की 0001 नंबर वाली एक करोड़ की कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Dec 6, 2022, 10:32 AM IST

Updated : Dec 6, 2022, 11:50 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/ नोएडा :नोएडा में तेज रफ्तार में ओवरटेक कर रहे एक जगुआर कार (high speed Jaguar) चालक ने सेक्टर-96 स्थित सुपरटेक ई-स्क्वायर बिल्डिंग के सामने स्कूटी सवार युवती को जोरदार टक्कर मारकर बुरी तरह घायल कर दिया. घायल महिला को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कूटी से उछलकर महिला कुछ दूर जाकर गिरी थी. घटना की जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायल महिला को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया था. पुलिस ने आरोपित चालक फरीदाबाद के सैमुअल एंड्रयू पेस्टर को मौके से गिरफ्तार कर लिया है और दोनों गाड़ियां कब्जे में ले लिया है.

दीपिका की फरवरी में होनी थी शादी : नोएडा के सेक्टर- 143 स्थित सरस्वती एन्क्लेव निवासी 24 वर्षीय दीपिका त्रिपाठी सेक्टर- 96 में एक निजी कंपनी में रिसेप्शनिस्ट के रूप में काम करती थी. वह अपनी स्कूटी से सेक्टर 96 स्थित ई- स्क्वायर बिल्डिंग के सामने से गुजर रही थी. इसी दौरान करीब 80 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से पीछे से आई कार के चालक ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे दीपिका बुरी तरह घायल हो गई. उसे अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान दीपिका की मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि दीपिका की फरवरी में शादी होने वाली थी.

ये भी पढ़ें :-नोएडा की सोसाइटी में अविवाहित लड़के-लड़कियों के रहने पर 1 जनवरी से प्रतिबंध, RWA का तुगलकी फरमान


एडिशनल डीसीपी का कहना है:स्कूटी सवार महिला की मौत के संबंध में ज्यादा जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी नोएडा आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि सोमवार को दीपिका स्कूटी से अपने घर से ऑफिस जा रही थी, इसी दौरान यह हादसा हुआ. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी कार सवार को गिरफ्तार कर लिया गया है, गाड़ी पुलिस कब्जे में है. दीपिका के पहचान- पत्र में उसके जीजा का आपातकालीन नंबर था. हादसे के बाद लखनऊ में रह रहे दीपिका के जीजा ललित त्रिवेदी को फोन किया गया और हादसे की जानकारी दी गई. ललित ने घटना की जानकारी दीपिका के भाई राजीव त्रिपाठी को दी. पुलिस ने आरोपित कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है. सैमुअल एंड्रयू पेस्टर फरीदाबाद के सेक्टर 77 में रहता है. उसके पास उड़ीसा नंबर की जगुआर कार है. जिसका नंबर 0001 है.

ये भी पढ़ें :-दिल्ली में BS-3 पेट्रोल और BS-4 डीजल गाड़ियों के परिचालन पर फिर से लगी रोक

Last Updated : Dec 6, 2022, 11:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details