दिल्ली

delhi

Sexual Assault: कल्याणपुरी इलाके में नाबालिग लड़की से रेप, नाबालिग आरोपी हिरासत में

By

Published : Apr 30, 2023, 11:55 AM IST

पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है. आरोपी ने पीड़िता को किसी बहाने एक सुनसान घर में ले जाकर उसके साथ रेप किया. पुलिस ने नाबालिग आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्लीः पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है. कल्याणपुरी थाना पुलिस ने आरोपी लड़के के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है. आरोपी भी नाबालिग बताया जा रहा है. पूर्वी दिल्ली की डीसीपी अमृता गुगुलोथ ने बताया कि शनिवार रात कल्याणपुरी थाना पुलिस को एक लड़की के यौन उत्पीड़न के बारे में सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही कल्याणपुरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

पूछताछ के दौरान पीड़िता ने आरोप लगाया कि एक लड़के ने उसका यौन उत्पीड़न किया है. लड़की की लाल बहादुर शास्त्री में चिकित्सकीय जांच की गई और काउंसलिंग कराई गई. पीड़िता ने बताया कि शनिवार शाम को वह गली में खेल रही थी, तभी आरोपी उसे किसी बहाने से एक खाली घर में ले गया और उसका यौन उत्पीड़न किया. इसके बाद पीड़िता अपने घर गई और घटना की जानकारी अपनी मां को दी.

ये भी पढे़ंः Punjab gas leak : गैस लीक होने से लुधियाना में 9 की मौत, राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल ने निकासी शुरू की

इसके बाद उसके माता-पिता उसे एलबीएस अस्पताल ले गए. चिकित्सकीय जांच में डॉक्टरों ने रेप की पुष्टि की है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया गया. टीम में आरोपी के घर पर छापा मारा गया, लेकिन वहां से वह नहीं मिला. इसके बाद पुलिस ने आरोपी के दूसरे ठिकानों पर छापेमारी करते हुए उसे कुछ ही घंटों में हिरासत में ले लिया. पुलिस का कहना है कि आरोपी के दस्तावेजों के मुताबिक वह नाबालिग है. बहरहाल पुलिस आगे की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ेंः Wrestlers Protest: FIR में बृजभूषण शरण सिंह के साथ एक द्रोणाचार्य अवार्डी कोच का भी नाम, जल्द होगी पूछताछ

ABOUT THE AUTHOR

...view details