दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

लड्डू खिलाकर लूट लेते थे ई-रिक्शा, 4 शातिर बदमाश अरेस्ट

शाहदरा जिले की पुलिस ने 4 ऐसे शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जो रिक्शा चालकों को नशीला पदार्थ खिलाकर लूट लेते थे.

By

Published : Sep 22, 2019, 10:51 AM IST

ई-रिक्शा चालकों को लुटने के मामले में 4 बदमाश गिरफ्तार etv bharat

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के शाहदरा जिले की पुलिस ने 4 ऐसे शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जो रिक्शा चालक को कोल्ड ड्रिंक और लड्डू में नशे की चीज मिलाकर खिला देते थे. वहीं बाद में चालक को बेहोश कर रिक्शा लूट लेते थे.

पुलिस ने 4 बदमाश किए अरेस्ट

पुलिस को इन बदमाशों ने बताया कि वे रिक्शा चालकों को किसी बहाने से नशीला पदार्थ खिला देते थे, जब वो बेहोश हो जाते तो किसी सुनसान जगह पर फेंक कर भाग जाते थे. पुलिस ने इनके पास से 9 ई-रिक्शा और एक लूटा हुआ फोन बरामद किया है.

एक महिला ने की शिकायत
दरअसल शाहदरा जिले की पुलिस को एक महिला ने 18 सितंबर को शिकायत की थी कि उसके पति कुंदन रिक्शा लेकर गए थे लेकिन वापस नहीं लौटे. जिसके बाद काफी तालाश की गई, जिसके बाद सूचना मिली कि महिला का पति बेहोशी की हालत में गुरुतेग बहादुर अस्पताल में भर्ती है.

चार बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
सूचना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और इस गिरोह की तलाश में जुट गई. जिसके बाद गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने चार बदमाश अनिल, आदिल, सलमान और रहिसुद्दीन को गिरफ्तार किया. इनके पास से 9 रिक्शे बरामद हो गए हैं, जिनमें 4 रिक्शा के मालिक की पहचान हो गई. हालांकि इस बात का अभी खुलासा नहीं हुआ है कि इन बदमाशों ने कितनी वारदातों को अंजाम दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details