दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा: 23 साल से फरार चल रहे गैंगस्टर को पुलिस ने दबोचा

By

Published : Jul 3, 2023, 5:43 PM IST

ग्रेटर नोएडा ने अलग-अलग मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पहले मामले में पुलिस ने 23 साल से गैंगस्टर के मामले में फरार चल रहे आरोपी शिकंजे में लिया है वहीं दूसरे मामले में चोरी का सामान खरीदने वाले एक शातिर कबाड़ी को धर दबोचा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/ ग्रेटर नोएडा: थाना जेवर पुलिस ने सोमवार को 23 साल से गैंगस्टर के मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने फरार वारंटी आरोपी कुक्कू उर्फ कुलवंत को जेवर खादर से सोला हरियाणा जाने वाले रोड से गिरफ्तार किया है. दरअसल, जिला न्यायालय विशेष न्यायाधीश कोर्ट ने आरोपी को गैंगस्टर एक्ट में एनबीडब्ल्यू (नॉन बेलेबल वारंट) जारी किया था. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी और यह शातिर अपराधी करीब 23 वर्षों से पुलिस से फरार चल रहा था. सोमवार को रबूपुरा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

चोरी का माल खरीदने वाले शातिर कबाड़ी गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा के थाना ईकोटेक पुलिस ने चोरी का माल खरीदने वाले एक शातिर कबाड़ी को चौगानपुर गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया है. आरोपी कबाड़ी के पास से पुलिस ने 3 पैकेट कोडिड वायर भी बरामद किया है. पुलिस के अनुसार आरोपी के द्वारा 17 जून को एक फैक्ट्री से कॉपर वायर, कॉपर कॉइल, कॉपर मूविंग व ब्रास गुटका चोरी होने के संबंध में पीड़ित के द्वारा पुलिस को शिकायत दी गई थी. जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और 22 जून को पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना के आधार पर चेकिंग के दौरान तीन शातिर चोरों गिरफ्तार किया था और 8 बाल अपचारी को अभिरक्षा में लिया था. इसके साथ पुलिस ने उनके कब्जे से भारी मात्रा में चोरी का सामान बरामद किया था. उस दौरान उनके दो साथी वाजिद उर्फ माजिद कबाड़ी व इमरानी कबाड़ी मौके से फरार हो गए थे. सोमवार को ईकोटेक 3 थाना पुलिस ने चोरी का सामान खरीदने वाले फरार चल रहे कबाड़ी दादरी निवासी माजिद उर्फ वाजिद उर्फ सलमान को गिरफ्तार कर लिया.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details