दिल्ली

delhi

दिल्ली हिंसा: IB कर्मचारी अंकित शर्मा की हत्या मामले में आरोपी सलमान गिरफ्तार

By

Published : Mar 12, 2020, 5:10 PM IST

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल टीम ने आईबी आधिकारी अंकित शर्मा की हत्या के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारि किये गए आरोपी की पहचान सलमान उर्फ मोमिन के रूप में हुई है.

one more accused salman arrested in IB officer ankit sharma murder case
अंकित शर्मा की हत्या मामले में एक आरोपी सलमान गिरफ्तार

नई दिल्ली:24 फरवरी को उत्तर पूर्वी दिल्ली के चांद बाग इलाके में इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB) के कर्मचारी अंकित शर्मा की हत्या मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सलमान उर्फ मोमिन को सुंदर नगरी इलाके से गिरफ्तार किया है. स्पेशल सेल के सूत्रों ने बताया कि स्पेशल सेल को सूचना मिली थी कि मुख्य आरोपी सलमान उर्फ मोमिन सुंदर नगरी इलाके में छिपा हुआ है. जिसके बाद गुरुवार को स्पेशल सेल की टीम ने उसे गिरफ्तार किया है.

अंकित शर्मा की हत्या मामले में एक आरोपी सलमान गिरफ्तार

अंकित शर्मा की हुई थी निर्मम हत्या

गौरतलब है कि 24 फरवरी को चांद बाग इलाके में आइबी कर्मचारी अंकित शर्मा की निर्मम हत्या हुई थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी इस बात का उल्लेख था कि अंकित शर्मा की बेरहमी से चाकू गोदकर हत्या हुई थी और उसके चेहरे को जला दिया गया था. जिसके बाद से ही स्पेशल सेल की टीम लगातार इस पूरे मामले की जांच कर रही थी.

सलमान को स्पेशल सेल के थाने में लाया गया

स्पेशल सेल से जुड़े सूत्रों ने बताया कि जांच के दौरान स्पेशल सेल की टीम को यह पता चला कि सलमान उर्फ मोमिन सुंदर नगरी इलाके में छिपा हुआ है और वह इस पूरे मामले का मुख्य आरोपी है. इसके बाद गुरुवार को स्पेशल सेल की टीम ने सुंदर नगरी इलाके से सलमान उर्फ मोमिन को गिरफ्तार कर लिया है और उसे स्पेशल सेल के थाने में लाया गया है, जहां स्पेशल सेल की टीम उससे पूछताछ कर रही है.

गिरफ्तारी के बाद जल्द होगा मामले का खुलासा

स्पेशल सेल से जुड़े सूत्रों ने बताया कि सलमान की गिरफ्तारी के बाद इस पूरे मामले का खुलासा जल्द हो जाएगा. अंकित शर्मा की हत्या क्यों हुई थी, इसके अलावा इस पूरे मामले में किन-किन लोगों की संलिप्तता थी, यह भी सलमान उर्फ मोमिन से पूछताछ के बाद पता चल सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details