दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 5, 2022, 3:41 PM IST

ETV Bharat / state

नोएडा: झपटमारी की वारदात को अंजाम देने वाले दो लुटेरे गिरफ्तार

नोएडा के थाना 113 पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र में झपटमारी की वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया गया है, जो बदायूं से स्पोर्ट्स बाइक पर सवार होकर नोएडा एनसीआर में लूट की वारदात को अंजाम देने आते थे. दोनों आरोपी एक ही गांव के रहने वाले हैं और दोनों हमनाम हैं.

दो लुटेरे गिरफ्तार
दो लुटेरे गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा के थाना 113 पुलिस ने थाना क्षेत्र में झपटमारी की वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है. आरोपी बदायूं से स्पोर्ट्स बाइक से नोएडा एनसीआर में लूट की वारदात को अंजाम देने आते थे. दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं. पुलिस ने इनके पास से अलग-अलग थाना क्षेत्रों में लूट के आधा दर्जन मोबाइल बरामद किया है. पकड़े गए आरोपी इससे पूर्व 2018 में भी जेल जा चुके हैं. पुलिस इनका अपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी है.

ये भी पढ़ेंः कांग्रेस उम्मीदवार कांतिभाई खराड़ी का दावा- भाजपा उम्मीदवार ने किया हमला, 2 घंटे तक जंगल में छुप कर बचाई जान


आरोपियों के कब्जे से लूटे गए आधा दर्जन मोबाइल फोन व घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल बरामद हुई है. थाना सेक्टर 113 नोएडा पुलिस द्वारा फेस टू कट तिराहे पर सेक्टर 112 नोएडा के पास 2 शातिर लुटेरे कप्तान पुत्र ओमप्रकाश उम्र 20 वर्ष और कप्तान पुत्र मुकंदी निवासी ग्राम करिया बेन थाना जरीफनगर जनपद बदायूं उम्र 21 को गिरफ्तार किया गया है.


बदमाशों को मौके से गिरफ्तार किए जाने और उनसे लूट के मोबाइल बरामद किए जाने के संबंध में जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी नोएडा आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि इसके अलावा इनके पास से अन्य थानाक्षेत्रों के अलग-अलग स्थानों से लूटे गए 6 मोबाइल फोन एंव लूट की घटना में प्रयुक्त चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई है. अन्य मोबाइल फोन एंव घटना में प्रयुक्त चोरी की मोटरसाईकिल के संबंध में थाने में आईपीसी की धारा 414/411 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details