दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नोएडा: यात्रियों को होगी सहूलियत, होली पर बसों के अतिरिक्त फेरे लगवाएगा रोडवेज विभाग

नोएडा रोडवेज के एआरएम एमपी सिंह ने बताया कि बसों के अतिरिक्त फेरों के संचालन से जहां यात्रियों को जहां अपने गंतव्य तक पहुंचने में आसानी होगी, वहीं विभाग को राजस्व भी प्राप्त होगा. यात्रियों की सुविधा के लिए ऑनलाइन टिकट बुकिंग की भी व्यवस्था की गई है ताकि यात्री घर बैठे अपना टिकट बुक कर सकें. यात्रियों को शौचालय से लेकर वेटिंग रूम, कैंटीन और पीने के पानी की भी बेहतर सुविधा मिलेगी.

By

Published : Feb 28, 2023, 6:14 PM IST

होली पर बसों के अतिरिक्त फेरे लगवाएगा रोडवेज विभाग
होली पर बसों के अतिरिक्त फेरे लगवाएगा रोडवेज विभाग

होली पर बसों के अतिरिक्त फेरे लगवाएगा रोडवेज विभाग

नई दिल्ली/नोएडा: होली पर नोएडा से गैर जनपद और राज्यों को जाने वाले यात्रियों की सुविधा के लिए नोएडा रोडवेज विभाग ने इस बार बसों के फेरे बढ़ाने का फैसला किया है. इसके साथ ही एक मार्च से 10 मार्च तक रोडवेज की बसें सुबह चार बजे से रात 12 बजे तक संचालित होंगी, जो कि आम दिनों में सुबह पांच बजे से रात 10 बजे तक चलती हैं.

8 मार्च को पड़ने वाली होली से पूर्व रोडवेज विभाग ने यात्रियों को उनके अपनों के बीच पहुंचाने के लिए विशेष व्यवस्था की है. यात्रियों की सहूलियत के लिए रोडवेज विभाग सुबह चार बजे से रात 12 बजे तक बसों का संचालन करेगा. नोएडा के एआरएम एनपी सिंह ने बताया कि यूपी के विभिन्न जनपदों के साथ ही उत्तराखंड के यात्रियों के लिए भी यह सुविधा उपलब्ध रहेगी.

इसे भी पढ़ें:Sodomize with minor: जहांगीरपुरी में लड़के के साथ कुकर्म, मारपीट कर किया अधमरा

इस संबंध में जानकारी देते हुए नोएडा रोडवेज के एआरएम एमपी सिंह ने बताया कि बसों के अतिरिक्त फेरों के संचालन से जहां यात्रियों को जहां अपने गंतव्य तक पहुंचने में आसानी होगी, वहीं विभाग को राजस्व भी प्राप्त होगा. यात्रियों की सुविधा के लिए ऑनलाइन टिकट बुकिंग की भी व्यवस्था की गई है ताकि यात्री घर बैठे अपना टिकट बुक कर सकें. यात्रियों को शौचालय से लेकर वेटिंग रूम, कैंटीन और पीने के पानी की भी बेहतर सुविधाएं मिलेंगी. एआरएम ने बताया कि डिपो पर इस तरह की व्यवस्था की जा रही है कि बसें यात्रियों का इंतजार करें, यात्री बसों का नहीं. त्यौहार के दौरान जिस रूट के यात्री अधिक मिलेंगे उस रूट पर बस का अभाव होने पर अन्य बस को संचालित किया जाएगा, ताकि किसी भी यात्री को अपने गंतव्य तक जाने में परेशानी का सामना ना करना पड़े.

इसे भी पढ़ें:कारोबारियों को सस्ते रेट पर हवन सामग्री बेचने का झांसा देकर ठगी करने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार



ABOUT THE AUTHOR

...view details