दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नोएडा में दो बच्चों की मां प्रेमी संग फरार, पति ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

नोएडा में एक महिला अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. महिला के पति ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है. महिला अपने घर से अपने बच्चों और कुछ पैसे लेकर भागी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Aug 3, 2023, 9:57 PM IST

xcsdf
xc

नई दिल्ली/ नोएडा:नोएडा फेज-1 में एक महिला अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. जाते हुए महिला अपने दोनों बच्चे और कीमती सामान भी ले गई. महिला के पति ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. पति की शिकायत पर पुलिस महिला और बच्चों की तलाश कर रही है. पति द्वारा केस दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है.

दो बच्चे के साथ महिला प्रेमी संग फरारःनोएडा के थाना फेज 1 क्षेत्र में रहने वाले व्यक्ति ने बताया कि पत्नी अपने दो बच्चों के साथ घर से लाखों रुपए कीमत के जेवरात, नगदी लेकर अपने प्रेमी के साथ भाग गई है. थाना फेज 1 के प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि पति ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है. उनकी पत्नी 8 जुलाई की शाम 3 बजे घर से बिना बताए उनके दोनों बच्चे को लेकर कहीं चली गई. एक बच्चे की उम्र 8 वर्ष है और दूसरे की 6 वर्ष है.

ये भी पढ़ें:Crime in Noida: पुलिस की गिरफ्त में खिड़कियां काटकर चोरी करने वाले बच्चे, स्कूल की खिड़की काट कर बेचते थे

पुलिस कर रही जांचःपीड़ित ने बताया कि उसकी पत्नी घर से डेढ़ लाख रुपए नगद, 3 तोला सोने के जेवरात भी अपने साथ ले गई है. आरोप है कि उसकी पत्नी को नारायण साहू नाम का युवक अपने साथ ले गया है. प्रभारी ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस और मैनुअल तरीके से महिला की तलाश की जा रही है. पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है. पुलिस यह भी जांच कर रही है कि महिला अकेली गई या किसी के साथ भागी है. थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. जल्द पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:Noida Crime: गैंगस्टर सुदेश उर्फ टिल्लू पर चला पुलिस का डंडा, कुर्क हुई दो करोड़ की कोठी

ABOUT THE AUTHOR

...view details