दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मां ने 2 मासूम बच्चों को चौथी मंजिल से फेंका, खुद भी लगाई छलांग

पहले अपनी बेटी को बगल के दो मंजिला मकान पर फेंका, चौथी मंजिल से अपने बेटे को गली में फेंका और खुद भी लगा दी छलांग. बच्चों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

By

Published : Mar 26, 2019, 10:15 AM IST

Updated : Mar 26, 2019, 11:45 AM IST

मां ने 2 मासूम बच्चों को चौथे मंजिल से फेंका

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में एक मां ने अपने दो मासूम बच्चों को चौथी मंजिल से फेंकने के बाद छलांग लगा दिया. आसपास के लोगों ने तीनों को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया. जबकि मां की हालत नाज़ुक बतायी जा रही है.

मां ने 2 मासूम बच्चों को चौथी मंजिल से फेंका

लक्ष्मी नगर में था फ़्लैट
34 वर्षीय आलिया अपने पति मोनव्वर,8 वर्षीय बेटी महक और 3 साल के बेटे अफरान के साथ रहती थी. लक्ष्मी नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत रमेश पार्क की एक बिल्डिंग में चौथी मंजिल पर बने फ्लैट में रहती थी. मोनव्वरसदर बाजार में दुकान चलाता है. बताया जा रहा है कि सोमवार की रात करीब 10 बजे आलिया ने चौथी मंजिल से गली में अपने बेटे अफरान को फेंक दिया. इस बीच आलिया ने पहले अपनी बेटी को बगल के दो मंजिला मकान पर फेंका और खुद भी छलांग लगा दिया.

मामले की जांच शुरू
पुलिस सूत्रों के मुताबिक पहली नजर में आशंका जताई जा रही है कि महिला ने गृहक्लेश के चलते पूरी घटना को अंजाम दिया है. हालाकि पुलिस सभी कोणों से मामले की तहकीकात में जुटी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं मनोववर से पूछताछ कर घटना की वजह पता लगाने में पुलिस जुट गई है.

Last Updated : Mar 26, 2019, 11:45 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details