दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर तैनात हेड कॉन्स्टेबल ने खुद को मारी गोली, मौत

आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर तैनात हेड कॉन्स्टेबल नरेश पवार ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Aug 16, 2019, 5:16 PM IST

हेड कॉन्स्टेबल नरेश पवार ने की आत्महत्या, EtvBharat, ईटीवीभारत

नई दिल्लीःराजधानी दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर तैनात हेड कॉन्स्टेबल नरेश पवार ने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि उसने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या की. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच कर रही है.

हेड कॉन्स्टेबल नरेश पवार ने की आत्महत्या

मृतक हेड कॉन्स्टेबल नरेश पवार पूर्वी दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर ड्यूटी दे रहा था. इसी दौरान उसने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. सुबह कॉन्स्टेबल राजपाल ने उसे मृत अवस्था में देखा तो घटना की जानकारी आला अधिकारियों को दी.

शव के पास मिली रिवॉल्वर

घटना की सूचना पाते ही रेलवे प्रशासन और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे. मृतक नरेश की सर्विस रिवॉल्वर भी उसके शव के पास पड़ी मिली. शव के पास कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पुलिस ने नरेश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

'आत्महत्या का कारण साफ नहीं'

रेलवे डीसीपी डीके गुप्ता ने बताया कि शुरुआती जांच में ये आत्महत्या का मामला लग रहा है. मृतक नरेश मूल रूप से यूपी के बागपत का रहने वाला था. उसके परिवार में मां,पत्नी और बेटी हैं. नरेश 2012 से रेलवे यूनिट में था और 2016 में उसकी तैनाती आंनद विहार रेलवे स्टेशन थाना में की गयी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details