दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

बारात ले जाने से पहले दूल्हे ने डाला वोट, परिवार वालों के साथ जमकर किया डांस

लक्ष्मी नगर विधानसभा के शुकरपुर पोलिंग बूथ में एक दूल्हा अपनी बारात लेकर मतदान केंद्र पहुंचा. इतना ही नहीं उसने इस दौरान अपने परिवार के साथ मतदान केंद्र के बाहर डांस भी किया. इस दौरान उसने कहा कि पहले वो राष्ट्र के प्रति अपनी जिम्मेदारी पूरी करेगा और फिर अपनी घुड़चढ़ी करेगा.

By

Published : Feb 8, 2020, 12:41 PM IST

groom cast his vote before going for marriage in shakarpur in delhi
शुकरपुर पोलिंग बूथ में एक दूल्हे ने परिवार वालों के संग डाला वोट

नई दिल्ली:दिल्ली विधानसभा बुधवार सुबह से वोटिंग जारी है. इसी बीच लक्ष्मी नगर के शकरपुर पोलिंग बूथ पर एक अलग नजारा सामने आया. दरअसल यहां एक दूल्हा बैंड-बाजा और अपनी बारात लेकर मतदान केंद्र पहुंचा. धनंजय ने अपनी बारात ले जाने से पहले मतदान किया. इतना ही नहीं वोट डालने के बाद धनंजय ने अपने परिवार वालो के साछ मतदान केंद्र के बाहर जमकर डांस भी किया.

शुकरपुर पोलिंग बूथ में एक दूल्हे ने परिवार वालों के संग डाला वोट

दूल्हे ने की अपील
शादी की जरूरी रस्मों के बीच में से वोट डालने पहुंचे दूल्हे ने आम जनता से भी वोट डालने की अपील की है. उन्होंने कहा कि यह मौका सिर्फ 5 साल में एक बार ही मिलता है, ऐसे में चाहे कितना ही जरूरी काम क्यों न हो लेकिन अपने मताधिकार का प्रयोग करें.

'पहले राष्ट्र की जिम्मेदारी फिर घुड़चढ़ी'

धनंजय का कहना है कि पहले वो राष्ट्र के प्रति अपनी जिम्मेदारी पूरी करेगा और फिर अपनी घुड़चढ़ी करेगा. इसलिए अपनी दुल्हनिया लाने जाने से पहले वह सज-धजकर मतदान केंद्र पर वोट डालने पहुंच गया. साथ ही वह बारातियों को भी मतदान करने के लिए साथ ले गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details