दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

'चुनाव में पूर्वांचल के लोग सीएम केजरीवाल को सबक सिखाएंगे'

बिपिन बिहारी सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के विनाश का समय आ गया है, जिसकी वजह से वो बेतुका बयान दे रहें है. बिपिन बिहारी ने कहा कि केजरीवाल जिन पूर्वांचल के लोगों के बल पर दिल्ली के मुख्यमंत्री बने, आज उन्हीं पूर्वांचल के लोगों को छलने में लगे हैं.

By

Published : Sep 30, 2019, 11:15 PM IST

बिपिन बिहारी सिंह ने केजरीवाल पर साधा निशाना

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बयान को लेकर पूर्वी दिल्ली के पूर्व मेयर और बीजेपी दिल्ली के पूर्व पूर्वांचल अध्यक्ष बिपिन बिहारी सिंह ने निशाना साधा है. बिपिन बिहारी ने कहा कि आने वाले चुनाव में पूर्वांचल के लोग अरविंद केजरीवाल को सबक सिखाएंगे. बिपिन बिहारी सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के विनाश का समय आ गया है, जिसकी वजह से वो बेतुका बयान दे रहें है. बिपिन बिहारी ने कहा कि केजरीवाल जिन पूर्वांचल के लोगों के बल पर दिल्ली के मुख्यमंत्री बने, आज उन्हीं पूर्वांचल के लोगों को छलने में लगे हैं.

बिपिन बिहारी सिंह ने केजरीवाल पर साधा निशाना

सीएम के बयान पर मचा है बवाल
बिपिन बिहारी सिंह ने कहा कि बिहार, यूपी के लोग दिल्ली इलाज कराने आते हैं, तो उनका इलाज जनता के टैक्स के पैसे से होता है. बिपिन बिहारी ने कहा कि केजरीवाल पूर्वांचल के लोगों को हीन भावना से देखते हैं. बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने एक बयान में कहा था कि बिहार से 500 रुपये में दिल्ली आने वाला 5 लाख का फ्री इलाज करा कर जाता है. सीएम केजरीवाल के इस बयान पर बवाल हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details