दिल्ली

delhi

Bike Boat Case: बाइक बोट के निदेशकों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

By

Published : Jun 26, 2023, 7:13 PM IST

नोएडा पुलिस ने सोमवार को बाइक बोट घोटाले में निदेशकों के खिलाफ एक और केस दर्ज कर लिया. आरोप लखनऊ के एक युवक ने लगाया है. उसको अधिक व्याज का लालच देकर ठगा गया है.

d
d

नई दिल्ली/नोएडाःकरोड़ों के बाइक बोट मामले में एक बार फिर एक पीड़ित ने मुकदमा दर्ज कराया है. लखनऊ के रहने वाले एक व्यक्ति ने बीती रात दादरी थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बाइक टैक्सी चलाने के नाम पर गर्वित इन्नोवेटिव प्रमोटर्स लिमिटेड के सीएमडी और एजेंट ने उनसे 4,37,700 रुपए की ठगी कर ली.

थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक सुजीत उपाध्याय ने बताया कि लखनऊ के रहने वाले मुसद्दीक आरिफ खान ने रविवार रात थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. कहा है कि 2018 में आलोक शुक्ला लखनऊ स्थित हमारे आवास पर आए तथा उन्होंने बाइक बोट कंपनी में बाइक सेवा प्रदान करने की योजना के बारे में बताया. कहा कि एक मुश्त धनराशि जमा करने पर उन्हें अच्छा लाभांश दिया जाएगा. उन्होंने गर्वित इन्नोवेटिव प्रमोटर्स लिमिटेड कंपनी के सीएमडी संजय भाटी से फोन पर बात करवाई तथा स्कीम के बारे में बताया. बताया गया कि 4,34,700 रुपए निवेश करने पर प्रतिमाह उन्हें मोटा लाभांश दिया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः बाइक बोट घोटाले में पति-पत्नी गिरफ्तार, 42 हजार करोड़ का हुआ था घोटाला

चेक हो गया बाउंसः पीड़ित का आरोप है कि अब तक कंपनी की तरफ से कोई लाभ नहीं दिया गया और मेरे द्वारा दिए गए पैसे को भी आज तक वापस नहीं किया गया है. कंपनी के लोगों से संपर्क किया तो एजेंट आलोक शुक्ला ने बताया कि कंपनी की स्कीम बदल गई है. आपका पैसा 1 वर्ष में दोगुना करके दे दिया जाएगा. उसके एवज में कंपनी के लोगों ने चेक भी दिया, जो बाद में बाउंस हो गया. थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. बता दें, धोखाधड़ी के मामले में कई आरोपी जेल में है. मुख्य महिला आरोपी फरार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details