दिल्ली

delhi

police in action: पति-पत्नी का एलिवेटेड रोड पर जश्न मनाना पड़ा महंगा, पुलिस ने किया 27 हजार का चालान और गाड़ी सीज

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 19, 2023, 11:02 PM IST

नोएडा थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के एलिवेटेड रोड पर जश्न मनाना भारी पड़ गया. आतिशबाजी जैसे पदार्थ जलाने और नियमों का उल्लंघन करने पर नोएडा पुलिस ने 27 हजार का चालान काट दिया. इसके साथ पुलिस ने गाड़ी सीज कर लिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

एलिवेटेड रोड पर जश्न

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के एलिवेटेड रोड पर युवक युवती को जश्न मनाना भारी पड़ गया. जश्न का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया, जिसके बाद वीडियो वायरल हो गया. रील सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ ही नोएडा पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए साढ़े 27 हजार रुपये का चालान काट दिया. इसके साथ ही हुड़दंग करने के मामले में युवक को गिरफ्तार भी किया गया. 31 सेकंड का वीडियो बनाना दोनों के लिए घातक साबित हुआ.

गाड़ी को किया गया सीज:नोएडा थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के एलिवेटेड रोड पर युवक और युवती द्वारा गाड़ी के आगे खड़े होकर डांस करते हुए सेलिब्रेट किया जा रहा था. लड़की के हाथ में चिंगारी निकलता हुआ इंस्ट्रूमेंट था, वही उनके साथ के किसी के द्वारा मौके का पूरा वीडियो बनाया गया और उसे ट्विटर पर अपलोड कर दिया गया. जो देखते ही देखते तेजी से वायरल हुआ.

नोएडा के एडिशनल डीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि आतिशबाजी कर जश्न मनाने का काम किया गया था. वीडियो को ध्यान में रखते हुए गाड़ी को सीज करने की कार्रवाई की गई है. साथ ही 27,500 रुपये का चालान भी काटा गया है. साथ ही थाना पुलिस द्वारा हुड़दंग करने के मामले में युवक को हिरासत में लिया गया.

ये भी पढ़ें:Revised Minimum Wage: दिल्ली में बढ़ा न्यूनतम वेतन, 1 अक्टूबर से नई दरें लागू, जानें किसे- कितना हुआ फायदा

नियमों का उल्लंघन करने पर कार्रवाई: सड़कों पर स्टंट और सेलिब्रेट करने वालों को आगाह करते हुए डीसीपी ट्रैफिक अनिल यादव ने कहा कि जिस किसी के भी द्वारा ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया जाएगा, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. यातायात बाधित करने से लेकर इस तरह का कोई भी वीडियो सामने आया, जिसमें यातायात नियम का उल्लंघन हुआ है, तो उसके खिलाफ उचित वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. आम पब्लिक से यह अनुरोध है कि कोई भी ऐसा कार्य न करें, जिससे यातायात बाधित हो और उनके खिलाफ कार्रवाई करने की स्थिति उत्पन्न हो.

ये भी पढ़ें:नोएडा में एक दिन में सामने आए साइबर फ्रॉड के दो मामले, करीब 14 लाख से अधिक की हुई ठगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details