दिल्ली

delhi

सोसाइटी की 24वीं मंजिल से गिरकर छात्र की मौत, हादसा या आत्महत्या की जांच में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 19, 2023, 7:08 PM IST

ग्रेटर नोएडा में छत से गिरकर 17 वर्षीय छात्र की मौत हो गई. छात्र अपने परिवार के साथ गौर सौंदर्य सोसाइटी में रहता था. पुलिस मामले को लेकर सारे पहलुओं से जांच कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/नोएडा:ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित गौर सौंदर्य सोसाइटी की 24वीं मंजिल से गिरकर 12वीं क्लास के छात्र की मौत हो गई. छात्र अपने परिवार के साथ इस सोसाइटी में रहता था. बालकनी से नीचे गिरने के बाद छात्र की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद समिति के सुरक्षाकर्मियों ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई.

मूल रूप से गोरखपुर निवासी डॉक्टर अमन श्रीवास्तव ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौर सौंदर्य सोसाइटी में परिवार के साथ रहते हैं. परिवार में उनकी पत्नी, उनकी बेटी और 17 वर्षीय बेटा प्रणव है. गौर सौंदर्य सोसाइटी के सुपरवाइजर ने बिसरख थाना पुलिस को सूचना देते हुए बताया कि एक युवक की सोसाइटी में मौत हो गई है. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बिसरख पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार सुबह करीब 6:30 बजे बिसरख थाना क्षेत्र के अंतर्गत गौर सौंदर्य सोसायटी के सुपरवाइजर द्वारा सूचना दी गई और बताया गया कि सोसायटी में 24वीं मंजिल से एक युवक गिर गया है. गिरने के बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गयी.

ये भी पढ़ें:Attempt to Sucide In Noida: नोएडा में एक महिला ने मेट्रो के सामने कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. हालत गंभीर

पुलिस ने बताया कि स्टूडेंट का नाम प्रणव है, जो टावर ऑर्किड फ्लैट नंबर 2484 गौर सौंदर्य में रहता है. पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है. पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस परिजनों व अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है. इसके साथ ही पुलिस अन्य एंगलों पर भी जांच कर रही है. मामला आत्महत्या का है या महज एक हादसा है यह पुलिस की जांच के बाद ही पता चल पाएगा.

ये भी पढ़ें:Delhi Accident: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर गाड़ी की चेकिंग कर रहे ASI को कार ने कुचला, घटनास्थल पर मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details