दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली: मुठभेड़ के बाद भागा बदमाश, पुलिस कर रही है जांच

दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर के पास पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई जिसके बाद बदमाश आसानी से भीड़भाड़ वाले इलाके में भाग गया.

By

Published : Sep 22, 2019, 6:48 PM IST

Updated : Sep 22, 2019, 6:55 PM IST

मुठभेड़ etv bharat

नई दिल्ली: अक्षरधाम मंदिर के पास पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई है. इसके बाद से ही दिल्ली पुलिस की कार्यकुशलता पर सवाल खड़े होने लगे हैं. पुलिस को पहले ही सूचना मिल गई थी, जिसके बाद पुलिस ने ट्रेप भी लगाया था.

मुठभेड़ के बाद भागा आरोपी

ट्रैप लगाने के बावजूद कार सवार बदमाश पुलिस पर फायरिंग कर भीड़भाड़ वाली जगह में भागने में कामयाब रहे.

सवारी के बहाने कार में बैठा करते हैं लूटपाट
दरअसल, मंडावली थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन के पास सक्रिय एक गैंग लोगों को सवारी के बहाने कार में बैठा कर लूटपाट कर कार से फेक कर फरार हो जाता है.

गैंग को दबोचने के लिए पुलिस ने अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन के आसपास ट्रैप लगाया. इस दौरान करीब 10.45 बजे पुलिस की नज़र एक कार पर पड़ी. कार में सवार 4 लोग सवारी बैठाने के फिराक में थे. पुलिसकर्मी ने जब कार को चारों तरफ से घेरा तो कार सवार बदमाश फायरिंग कर भाग गए.

सस्ता भाड़ा का झांसा देकर बिठाते थे कार में
डीसीपी जसमीत सिंह ने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस एएसआई ने भी फायरिंग कर बदमाश का पीछा किया लेकिन बदमाश गीता कॉलोनी की तरफ भागने में कामयाब रहे. जसमीत सिंह के मुताबिक ये गिरोह मेट्रो स्टेशन के आसपास सस्ता भाड़ा का झांसा देकर लोगों को बिठा कर उसके साथ ठगी या लूटपाट किया करता था. इस गैंग को पकड़ने की कोशिश की जा रही है. आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहें है.

Last Updated : Sep 22, 2019, 6:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details