दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

हल्की धूप से दिल्लावासियों को मिली राहत, इंडिया गेट घूमने निकले लोग

दिल्ली में कड़ाके की ठंड पड़ने के बाद हल्की धूप निकलने से लोगों ने राहत की सांस ली है. लोग अपने घरों से निकलकर इंडिया गेट घूमने निकले है.

By

Published : Dec 29, 2019, 5:22 PM IST

People are happy with the sunshine after cold in Delhi
हल्की धूप निकलने से राहत

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में ठंड सभी रिकॉर्ड तोड़ रही है और शीतलहर के साथ कड़कड़ाती ठंड इस वक्त दिल्ली में पड़ रही है. वहीं तापमान लगातार गिरता जा रहा है. जिसके बाद आज हल्की धूप निकलने से दिल्ली वासियों और दिल्ली घूमने आए सैलानियों को कुछ राहत मिली है. और लोग अपने घरों से निकलकर बाहर इंडिया गेट घूमने के लिए पहुंचे.

दिल्ली में धूप निकलने से लोग हुए खुश


'दिल्ली में घूमने के लिए आ रहे सैलानी'
नोएडा से इंडिया गेट घूमने आए अजय बताते हैं कि इस बार दिल्ली में अच्छी सर्दी पढ़ रही है, और वह आज इंडिया गेट पर अपनी फैमिली के साथ घूमने के लिए आए हैं. राजस्थान से आए पुष्कर का कहना था कि आज ठंड से कुछ राहत महसूस हो रही है हल्की धूप के बाद हम घर से निकलकर बाहर घूमने के लिए आए हैं. और इंजॉय कर रहे हैं उनका कहना था कि राजस्थान में इससे ज्यादा ठंड पड़ती है इसीलिए वह दिल्ली घूमने के लिए आए हैं.

घरों से निकलकर इंडिया गेट पहुंचे दिल्लीवासी
इसके अलावा दिल्लीवासी भी अपने घरों से निकलकर आज इंडिया गेट पर ठंड को एंजॉय करने के लिए पहुंचे. और परिवार के साथ अपने दोस्तों के साथ इस मौसम का लुत्फ उठाते हुए नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details