दिल्ली

delhi

हौज काजी: पत्नी से अवैध संबंध के शक में ली इमरान की जान, हत्या के बाद की खुदकुशी

By

Published : Nov 2, 2020, 10:51 PM IST

हौज काजी में घर से मिले दो शवों की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस के मुताबिक सहल ने इमरान की हत्या के बाद फांसी के फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली थी. इस पूरे प्रकरण की मुख्य वजह शहल की पत्नी का अपने रिश्तेदार इमरान से दोस्ती मानी जा रही है.

murder for suspicion of illicit relationship with wife in delhi
पत्नी से अवैध संबंध के शक में की हत्या

नई दिल्ली:हौज काजी में घर से मिले दो शवों की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. सहल ने इमरान की हत्या के बाद फांसी के फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली थी. पुलिस की प्राथमिक जांच एवं प्रत्यक्षदर्शियों के बयान से इसका खुलासा हुआ है. हालांकि इसकी पुष्टि के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट एक महत्वपूर्ण साक्ष्य होगा जिसका इंतजार किया जा रहा है. इसके साथ ही हौज काजी पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पत्नी से अवैध संबंध के शक में की हत्या
मध्य जिला के डीसीपी संजय भाटिया के अनुसार रात लगभग 12 बजे चावड़ी बाजार के चूड़ी वालां इलाके से पुलिस को एक कॉल मिली थी. मौके पर पहुंची पुलिस को मकान में दो शव बरामद हुए. इनमें से एक शव फर्श पर पड़ा हुआ था जबकि दूसरा शव सीढ़ी की ग्रिल से लटका हुआ था. पुलिस टीम ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. प्राथमिक छानबीन के दौरान फर्श पर पड़े हुए शख्स की पहचान इमरान के रूप में की गई, जबकि सीढ़ी से लटके हुए शख्स का नाम सहल पता चला. मौके से ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे सहल ने इमरान की हत्या के बाद खुदकुशी कर ली है. पत्नी की दोस्ती से परेशान था सहल

पुलिस के अनुसार शहल की पत्नी की अपने रिश्तेदार इमरान से दोस्ती थी. सहल को शक था कि उनके बीच अवैध संबंध हैं. इस बात को लेकर कई बार उनके भी झगड़ा हुआ था. फिलहाल एक महीने से उसकी पत्नी अपने मायके में रह रही थी. पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि रविवार को सहल अपनी ससुराल गया था. वहां पर उसने इमरान के साथ बातचीत की और उसे अपने घर पर लेकर आया. यहां पर उन्होंने शराब पी. शराब पीने के दौरान उनके बीच झगड़ा हुआ जिसमें सहल ने गला घोंट कर इमरान की हत्या कर दी. इस दौरान शोर सुनकर उसकी मां और भाई नीचे उतरे जिन्हें उसने बताया कि वह इमरान की हत्या कर चुका है. उसने अपनी मां और भाई सोहेल को भी चोट पहुंचाया. अपनी जान बचाने के लिए वह दोनों घर से भागकर नीचे आ गए थे.


कुछ देर बाद ही कर ली खुदकुशी

सहल की मां ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा काफी उग्र हो रखा था. इसलिए वह घबराकर नीचे आ गई. कुछ देर बाद उसने ऊपर जाकर देखा तो सहल खुदकुशी कर चुका था. उसका शव सीढ़ियों की ग्रील से फांसी के फंदे से लटका हुआ था. उन्होंने पास में ही थाने जाकर इसकी जानकारी भी दी. पुलिस का कहना है कि इस घटना को लेकर मरने वाले सहल की मां और भाई का बयान दर्ज कर लिया गया है. उसकी मां ने यह खुलासा किया है की खुदकुशी से पहले चहल ने इमरान की हत्या की बात उसके समक्ष कबूल की थी. पुलिस आगे पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details